नेता पटवारी सहित 200 कांग्रेसियों पर FIR दर्ज
नेता पटवारी सहित 200 कांग्रेसियों पर FIR दर्ज Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

धरना-प्रदर्शन करने केस में नेता पटवारी सहित 200 कांग्रेसियों पर FIR दर्ज

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का संकट जहां कभी कम तो कभी ज्यादा होता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ कई मुद्दे सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही बीते बुधवार को पुलिस कंट्रोल रूम पर धरना-प्रदर्शन करने के मामले में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी सहित 200 कांग्रेसियों पर केस दर्ज किया है। यह कार्रवाई कॉविड -19 के सुरक्षा नियमों के अधीन की गई है।

क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला बीते बुधवार का है जहां छोटी ग्वालटोली आईटीआई संजय शुक्ला के अनुसार लसूडिया में दर्ज बबलू यादव के खिलाफ आपराधिक प्रकरण की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेसी प्रदर्शन करने पहुंचे। बताते चलें कि, इस दौरान उन्होंने उचित तरीके से मार्क्स नहीं लगाए। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया, जिससे सामूहिक रूप से कोरोना का संक्रमण फैलने की संभावना हो गई थी। जिसे लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विधायक जीतू पटवारी, विशाल पटेल, संजय शुक्ला, कांग्रेस नेता विनय बाकलीवाल, प्रेमचंद गुड्डू, सदाशिव यादव सभी 200 कांग्रेसियों पर मामला दर्ज किया है।

कार्रवाई पर कांग्रेसियों ने लगाए थे आरोप

इस संबंध में, कार्रवाई को लेकर कांग्रेसियों का आरोप लगाते हुए कहना था कि, पुलिस जानबूझकर उनके कार्यकर्ताओं पर मामले दर्ज कर रही है। एक कांग्रेसी कार्यकर्ता पर भी साधारण धक्का-मुक्की का केस दर्ज करने के बाद धारा 307 लगा दी गई। जिसे लेकर प्रदर्शन किया गया था।

पूर्व मंत्री पटवारी ने कही ये बात

इस संबंध में, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि, इस मामले पर हमने जांच के लिए आवेदन दिया। मामले को जांच में लिया और सभी को सुबह फिर से गिरफ्तार कर लिया गया। सुबह फोन आया कि भाजपा ज्वाइन करो या फिर जेल जाना हाेगा। जहा कुछ देर बाद 100 पुलिसकर्मी आए और उन्हें उठाकर ले गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT