कोरोना मृत्यु में डॉक्टर की मौत का पहला मामला
कोरोना मृत्यु में डॉक्टर की मौत का पहला मामला Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना मृत्यु में डॉक्टर की मौत का पहला मामला आया सामने

Mumtaz Khan

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में महामारी कोरोना वायरस का खतरा जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं प्रदेश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगभग 403 के पास पहुंच गया, तो वहीं हॉटस्पॉट इंदौर समेत राजधानी भोपाल में सख़्त लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है। इस बीच ही आज यानि गुरुवार को संक्रमण की चपेट में आने से एक प्राइवेट प्रैक्टिशनर डॉ. शत्रुघ्न पंजवानी की मृत्यु हो गई जिसकी पुष्टि स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई।

स्वास्थ विभाग ने की पुष्टि

इस सम्बन्ध में, स्वास्थ्य विभाग के सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जड़िया ने बताया कि, डॉ. शत्रुघ्न पंजवानी पिछले दिनों कोरोना पॉजीटिव पाये गये थे और उनका उपचार पहले गोकुलदास अस्पताल में हुआ, उसके बाद सीएचएल अस्पताल में चल रहा था और फिर उन्हें अरविंदों में शिफ्ट किया था, लेकिन आज सुबह उनकी मृत्यु हो गई। इस तरह इंदौर में अभी तक अधिकृत रूप से मरने वालों की संख्या 22 तक पहुंच गई हैं। डॉ. पंचवानी इंदौर के रुपराम नगर में रहते थे।

बता दें कि, दिवंगत डॉ.पंजवानी कोरोनावायरस की चपेट में आकर अंतिम साँस लेने वाले भारत के पहले डॉक्टर के रूप में माने जा रहे हैं। हालांकि उनके संबंध में जानकारी मिली है कि वे कोरोना से पीड़ित मरीजों का इलाज नहीं कर रहे थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT