चुनावी सभा में संबोधन के दौरान नाथ ने कही बात
चुनावी सभा में संबोधन के दौरान नाथ ने कही बात Raj Express
मध्य प्रदेश

इंदौर: चुनावी सभा में संबोधन के दौरान नाथ ने कहा, नोट से बनी है सरकार

Author : Satish Dixit

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोनावायरस का संकट जहां अब तक जारी है वहीं संकटकाल के बीच राजनीतिक दलों द्वारा उपचुनाव को लेकर प्रचार प्रसार का दौर जारी है इस बीच ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पाल कांकरिया सांवेर में आम सभा को संबोधित किया है। जिसमें कहा कि, मध्यप्रदेश में सौदेबाजी के कारण उपचुनाव हुआ है, जो सरकार बनी है वह नोट से बनी सरकार है। शिवराज कहते हैं मैं किसान का बेटा हूं, लेकिन किसान की आत्महत्या में मध्यप्रदेश नंबर वन है। 16 साल में शिवराज को किसानों का चेहरा नहीं दिखा है।

पूर्व सीएम नाथ ने सीएम शिवराज को लेकर कही बात

इस संबंध में, पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि, शिवराज का सिर्फ मुँह बहुत चलता है,सिर्फ वह घोषणा करते हैं। किसान का जन्म कर्जे में होता है मृत्यु भी कर्जे में होती है। साथ ही कहा कि, शिवराज जी आप तो झूठ बोलते हैं इसकी भी एक हद होती है झूट बोलते हैं कि मेरे देश भर में उद्योग हैं वे बताएं की मेरा कौन सा उद्योग है, माफ़ियाओं के ख़िलाफ़ कार्रवाई से शिवराज सिंह चौहान के पेट में क्यों दर्द हुआ, मैं एमपी को माफियाओं और मिलावटखोरों की पहचान नहीं दे सकता।

कमलनाथ ने शिवराज को दिया खुला चैलेंज

इस संबंध में पूर्व सीएम कमलनाथ ने मंच से सीएम शिवराज सिंह को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि, सार्वजनिक मंच पर करें बहस की किसने क्या किया, जब में केंद्र में मंत्री था तो आप मेरे पास आये है जब आप मेरे पास आए थे और मुझे धन्यवाद दिया था की प्रदेश को सबसे ज्यादा पैसा मैंने दिया था। तब मैं शहरी विकास मंत्री था जब सबसे ज्यादा पैसा मध्यप्रदेश में आया था। मैंने शुद्ध के लिए युद्ध अभियान, माफिया के खिलाफ अभियान चलाया तो शिवराज के पेट में दर्द हो गया था। 15 साल का हिसाब दीजिये जो मध्यप्रदेश का कबाड़ा किया है उसका हिसाब दीजिये। शिवराज जी अच्छी एक्टिंग कर लेते हैं एक अच्छे एक्टर है जो शाहरुख को भी पीछे भी छोड़ दिया, मंच पर लेट जाते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT