इंदौर में कोरोना का बढ़ता रुप
इंदौर में कोरोना का बढ़ता रुप Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में संक्रमण के आंकड़ों में फिर बढ़त, मिले 153 नए कोरोना मरीज

Author : राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के इंदौर जिले में 'कोविड-19' के 153 नये मामले सामने आने के बाद यहां एक्टिव (उपचारत) रोगियों की संख्या 1803 तक जा पहुंची है। बता दें कि इंदौर में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से पिछले कुछ दिनों में शहर में आंकड़ा सौ के पार रहा था लेकिन बीच में कोरोना मरीजों की संख्‍या में कुछ कमी आई थी लेकिन फिर से आंकड़ा 100 से ज्यादा जा आ रहा है।

सीएमएचओ ने रिपोर्ट जारी कर बताया-

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) डॉ प्रवीण जड़िया ने कल रात 'हेल्थ बुलेटिन' जारी कर बताया कि जिले के अब तक 128422 लोगों की प्राप्त कोरोना जांच रिपोर्ट में से 6709 संक्रमित पाये गये हैं। इसी में शामिल कल किये गए 1587 टेस्ट में से 1399 असंक्रमित तथा 153 संक्रमित पाये गये हैं। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से जनता परेशान है।

बता दें कि इस बीच सीएमएचओ ने बताया कि कल ही इंदौर में कोविड-19 से एक रोगी की मौत आधिकारिक रूप से दर्ज किये जाने के बाद जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 303 तक जा पहुंची है। वहीं, अस्पताल में उपचारत 54 रोगियों को स्वस्थ हो जाने पर छुट्टी दी गई है, जिसके साथ यहां उपचार के बाद 4603 रोगी स्वस्थ्य हो चुके हैं। इसी क्रम में एहतियातन संस्थागत, क्वारंटीन किये गए संदेहियों में से अब तक 5015 लोग स्वस्थ पाये जाने पर डिस्चार्ज किये जा चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT