युवती ने मॉल की तीसरी मंजिल से कूदकर किया आत्महत्या का प्रयास
युवती ने मॉल की तीसरी मंजिल से कूदकर किया आत्महत्या का प्रयास Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

युवती ने मॉल की तीसरी मंजिल से कूदकर किया आत्महत्या का प्रयास, हालत गंभीर

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं संक्रमण के बीच आपराधिक घटनाओं की खबरें सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र में स्थित सी - 21 मॉल की तीसरी मंजिल से एक युवती द्वारा छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया है, जिसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया है युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में सी - 21 मॉल से युवती के द्वारा तीसरी मंजिल से छलांग लगाने की खबर सामने आई है, जहां युवती के यह कदम उठाने की घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। जहां युवती को छलांग लगाते देख कर्मचारी उसे बचाने के लिए दौड़े, लेकिन रोक पाते उससे पहले ही युवती कूद गई मॉल के कर्मचारियों ने तत्काल युवती को इलाज के लिए पास के निजी हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने जांच में बताई ये वजह

इस घटनाक्रम से मॉल में जहां भगदड़ मच गई है तो वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है जहां जांच में खुलासा हुआ है कि, युवती के पति की दो दिन पहले ही हादसे में मौत हो चुकी है। इसी गम में उसने यह कदम उठाया। उसके पास से एक नोट मिला है, जिसमें उसने पति के साथ ही खुद के भी अंतिम संस्कार की इच्छा जाहिर की थी। इसके साथ ही एसआई कुमरावत ने बताया कि, युवती की 15 दिन पहले ही उज्जैन निवासी युवक से शादी हुई थी। दो दिन पहले हादसे में उसका निधन हो गया है। इसी हादसे के बाद युवती ने आत्महत्या की कोशिश की है। फिलहाल युवती के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT