Indore Suicide Case
Indore Suicide Case RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Indore News: खुद दुनिया छोड़ कर चली गई दूसरों को जीवन दे गई तनु

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • आत्महत्या करने वाली लड़की कई दिनों डिप्रेशन में थी।

  • पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • तनु ने अपने सुसाइड लेटर में माँ के लिए लिखा, मुझमें आपके जैसी हिम्मत नहीं है।

इंदौर, मध्यप्रदेश। खुद दुनिया छोड़कर दूसरों को जीवन दे गई तनु। जी हाँ इंदौर के बाणगंगा में एक मामला ऐसा भी सामने आया है। उन्नीस साल की युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, लेकिन उसने अपने सुसाइड नोट में बॉडी ऑर्गन डोनेट करने की आखिरी ख्वाहिश लिखी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक,लड़की का नाम तनु है। वो पिछले कई दिनों से डिप्रेशन से जूझ रही थी।

पुलिस को युवती के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है ,जिसमें उसने लिखा है कि, मॉम मुझमें आपके जैसी हिम्मत नहीं है। माँ मुझे माफ़ कर देना पर अब ये जिल्लत से भरी जिंदगी नहीं जी जाती। मुझमें आपके जैसी हिम्मत नहीं है, आपने पूरी लाइफ स्ट्रगल किया। मै नहीं कर पाऊँगी माफ कर देना। आपकी आखिरी उम्मीद भी साथ छोड़ रही हूँ। माँ आई लव यू सो मच। ज्यादा दिन रोना मत। जो भी कर रही हूँ अपनी मर्जी से कर रही हूँ। आगे का कोई भविष्य दिख ही नहीं रहा, हर तरफ सिर्फ निराशा ही दिखती है। मेरी बॉडी के ऑर्गन डोनेट कर देना।आई एम सॉरी माँ, आई लव यू।

कॉलेज की छात्रा थी तनु :

तनु बीकॉम सेकेंड ईयर की छात्रा थी। उसके परिवार में उसकी बड़ी बहन और बड़ा भाई है। पिता कांट्रेक्टर हैं। माँ हॉस्पिटल में काम करती हैं। भाई एक कंपनी में जॉब करता है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT