प्रेमिका के भाइयों द्वारा पिटाई से आहत होकर युवक ने दी जान
प्रेमिका के भाइयों द्वारा पिटाई से आहत होकर युवक ने दी जान Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

प्रेमिका के भाइयों द्वारा पिटाई से आहत होकर युवक ने दी जान, जांच शुरू

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां लगातार बढ़ते संक्रमण के चलते थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण काल के बीच एक खबर सामने आईं जहां पीथमपुर की एक कंपनी में ऑपरेटर युवक ने प्रेमिका के भाइयों द्वारा पीटे जाने से दुखी होकर जान दे दी। फिलहाल मामले में जांच शुरू की गई है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना जिले के संयोगितागंज क्षेत्र में श्रीनाथ काॅलोनी की है जहां रहने वाले 28 वर्षीय अनिल पिता कुंदन साहू की जहर खाने से बीते दिन शनिवार देर रात मौत हो गई। जहां घटना में पिता ने बताया कि, बेटा शनिवार शाम 4 बजे घर लौटा था। वह बिना बाइक के घर आया था। उससे बाइक नहीं होने का पूछा तो बोलने लगा कि सुधरने दी है। जिसके बाद कुछ पूछने के बाद भी उसने कुछ नहीं बताया और रात में जहर खा लिया। जहां उसे तत्काल अस्पताल ले गए, वहां से इंदौर रैफर किया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस को बयान में बताई पिटाई की बात

इस संबंध में, युवक ने मौत से पहले किशनगंज पुलिस को बयान देते कहा था कि, प्रेमिका के भाइयों ने उसे पीटा और बाइक छीन ली। साथ ही उसने पुलिस को आरोपियों के नाम भी बताए हैं। फिलहाल बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई और जांच शुरू की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT