हेड कांस्टेबल बोनट पर और दौड़ रही थी कार
हेड कांस्टेबल बोनट पर और दौड़ रही थी कार Ravi Verma - RE
मध्य प्रदेश

Indore : हेड कांस्टेबल बोनट पर और दौड़ रही थी कार, कार चालक को फिल्मी स्टाइल में पीछा कर पकड़ा

Pradeep Chauhan

इंदौर, मध्यप्रदेश। कार चालक मोबाइल पर बात करते हुए गाड़ी चला रहा था। इस पर हेड कांस्टेबल ने उसे रोका और चालान बनाने की बात कही तो वह कार ले जाने लगा। पुलिसकर्मी बोनट पर बैठा तो उसने कार दौड़ा दी। इस पर सूबेदार ने बाइक से कार का पीछा किया और काफी दूर तक पीछा कर कार रुकवाई। इस दौरान हेड कांस्टेबल बोनट पर जान हथेली पर लेकर उसे रोकने की कोशिश करता रहा। जब कार चालक को पकड़ा तो उसकी कार में लाइसेंसी रिवाल्वर भी मिली। लसूड़िया पुलिस ने ट्रैफिक हेड कांस्टेबल शिवसिंह की रिपोर्ट के बाद कार चालक के खिलाफ धारा 353, 279 एवं 332 में केस दर्ज कर कार्रवाई की है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

घटना लसूड़िया के सत्यसांई चौराहे के पास सोमवार दोपहर की है। चौराहे पर ट्रैफिक सूबेदार सुरेंद्रसिंह और उनकी टीम चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक कार को सूबेदार और हेड कॉन्स्टेबल शिवसिंह ने हाथ का इशारा देकर रोकने का प्रयास किया। कार रोकने पर पुलिसकर्मी ने कहा कि मोबाइल पर बात करते हुए गाड़ी चलाने पर आपका चालान कटेगा, यह सुनकर कार सवार केशव उपाध्याय ने कार आगे बढ़ा दी। जिसे रोकने के लिए हेड कॉन्स्टेबल शिवसिंह कार के बोनट पर चढ़ गया। ड्राइवर केशव इसी हालत में हेड कॉन्स्टेबल को काफी दूर तक ले गया। उसे फिल्मी स्टाइल में पीछा कर पकड़ा गया।

पिस्टल व रिवाल्वर भी मिली :

सूबेदार सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सत्यसाईं चौराहे पर चैकिंग चल रही थी। इसी दौरान कार एमपी 07 एमबी 0099 यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए चौराहे से गुजर रहा था। उसी समय क्यूआरटी टीम द्वारा इसे रोका गया,गाड़ी रोक कर अचानक बढ़ा दी, जिसके कारण शिव सिंह बोनट के ऊपर गिर गए और उसने गाड़ी भगा ली। बोनट पकड़ते हुए शिव सिंह ने रोकने का बहुत बोला की गाड़ी रोक दो रोक दो पर वह नहीं रूका और भगाते हुए कार देवास नाका की ओर दौड़ा दी। सूबेदार सुरेंद्र सिंह अपनी बुलेट से गाड़ी के पीछे आने लगे और आ कर देखा कि गाड़ी वाला रूक रहा है,लेकिन गाड़ी नहीं रुकी और चालक ने फिर गाड़ी भगाना शुुरु कर दी। काफी दूर तक पीछा करने के बाद सूबेदार ने कार के आगे बुलेट लगाकर उसे रोका और गाड़ी सहित लसूड़िया थाने पर ले गए। सुबेदार सुरेंद्रसिंह का कहना है कि उसकी कार से एक पिस्तौल और एक रिवाल्वर मिली हैं। हेड कांस्टेबल शिव सिंह ने बताया कि कार चालक ने उसे कई जगह गिराने के लिए ब्रेक लगाकर तो कभी कट मारकर गिराने की कोशिश की। मैंने पूरी ताकत से बोनट को दोनों हाथें से पकड़ रखा था, जिसके कारण मेरी जान बच गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT