इंदौर: भयानक दुर्घटना में दो की मौत
इंदौर: भयानक दुर्घटना में दो की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, भयानक दुर्घटना में दो की मौत

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी सड़क हादसों की तादाद तेजी से बढ़ती ही जा रही है, बता दें कि आए दिन सड़क दुर्घटनाओं के मामले लगातार सामने आने के चलते मध्यप्रदेश हादसों का प्रदेश बनता जा रहा है अब मध्य प्रदेश के इंदौर में भीषण हादसा हुआ, मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर हीरानगर थाना क्षेत्र में हुए भीषण हादसे में दो युवतियों की मौत हो गई।

तेज गति डंपर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर :

बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मध्यप्रदेश के कई जिलों में लॉकडाउन लगाया गया है, लेकिन लॉकडाउन के बावजूद लगातार हादसे हो रहे हैं, अब इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र स्थिति मेन रोड पर हुआ हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक तेज गति डंपर ने बाइक से जा रहे युवक सहित तीनों को जोरदार टक्कर मार दी, बाइक से उछलकर सड़क पर गिरते ही डंपर दोनों युवतियों को कुचलते हुए निकल गया, भयानक दुर्घटना में दोनों युवती (मानसी और पूर्णिमा) की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहे युवक (विक्की) को भी चोट आई है।

दुर्घटना में दोनों युवती की मौत

पुलिस मौके पर पहुंची :

दर्दनाक हादसे की घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया, प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया और घायल को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया।

कोरोना संकटकाल के बीच हादसे कम होने के बजाय और बढ़ रहे हैं, रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटना की खबर सामने आ रही हैं, लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- बस पलटने से एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT