हिंदू जागरण मंच ने DIG कार्यालय पहुंचकर दिया ज्ञापन
हिंदू जागरण मंच ने DIG कार्यालय पहुंचकर दिया ज्ञापन Social Media
मध्य प्रदेश

हिंदू जागरण मंच ने DIG कार्यालय पहुंचकर दिया ज्ञापन, इन घटनाओं से नाराज है हिंदूवादी

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश के इंदौर में लगातार अराजक और हिन्दू विरोधी घटनाएं हो रही हैं, शहर में लगातार हो रही घटनाओं के विरोध में मंगलवार को हिंदू जागरण मंच ने ज्ञापन देने की तैयारी की है, मिली जानकारी के मुताबिक घटनाओं के विरोध में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता ने डीआईजी ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन सौंपा है।

इंदौर में हिंदूवादी संगठनों का प्रदर्शन :

मिली जानकारी के मुताबिक शहर में हिंदूवादी संगठन ज्ञापन देने सुबह निकलें, इंदौर शहर के तेजाजी नगर, पंढरीनाथ, राजबाड़ा सहित अन्य इलाकों में हुई घटना को लेकर मंगलवार सुबह से ही हिंदूवादियों ने जमा होना शुरू कर दिया और हिंदू जागरण मंच ने डीआइजी कार्यालय पहुंचकर घटना के विरोध में ज्ञापन दिया।

बता दें कि भीड़ को देखते हुए पूर्वी व पश्चिम क्षेत्र से भारी बल तैनात किया गया है। इंदौर में पुलिस प्रशासन ने पूरे मार्ग के साथ इलाके में भारी बल लगाया है वहीं अलग-अलग अधिकारियों की टीमें बनाकर जिम्मेदारी सौंपी गई है, शहरभर के करीब डेढ़ सौ अधिकारी अपने अपने बल के साथ मौजूद है।

रविवार को वर्ग विशेष के लोगों ने थाना का किया था घेराव :

गौरतलब है कि रविवार को मॉब लिचिंग की घटना के बाद वर्ग विशेष के लोगों ने कोतवाली थाना का घेराव किया था, सैकड़ोंं लोगों ने कईं स्थानों पर नारेबाजी भी की थीं, हिंदूवादियों की मांग है कि पर्दे के पीछे लोगों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाए।

शहर में लगातार हो रही घटनाओं से नाराज है हिंदूवादी

बताते चलें कि इंदौर के बंबई बाजार में वाल्मिकी समाज की किशोरियों के साथ अश्लील हरकत और स्वजन पर हमला हुआ था। वहीं, नायता मुंडला में स्वतंत्रता दिवस पर वर्ग विशेष के युवकों द्वारा पथराव व तोड़फोड़ की घटना की गई थी, साथ ही युवकों द्वारा नारे लगा रही युवती से अभद्रता की थी, इंदौर में लगातार हो रही घटनाओं से हिंदूवादी नाराज हैं इसलिए हिंदूवादियों ने बड़ा प्रदर्शन किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT