टेस्ट मैच के लिए संवर रहा होलकर स्टेडियम
टेस्ट मैच के लिए संवर रहा होलकर स्टेडियम Raj Express
मध्य प्रदेश

टेस्ट मैच के लिए संवर रहा होलकर स्टेडियम : मैच लाल मिट्टी की पिच पर खेला जाएगा

Rahul Shelgaonkar

इंदौर, मध्यप्रदेश। 1 मार्च से शुरू हो रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट मैच को लेकर इंदौर का होलकर स्टेडियम संवर रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के मध्य होने वाले इस मैच के लिए मैदान से लेकर स्टेडियम की सिटिंग व्यवस्था, स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था भी दुरुस्त की जा रही है। मैच के लगभग सभी टिकट बिक गए है। मैच मुंबई से लाई गई लाल मिट्टी के पिच पर खेला जाएगा।

होलकर स्टेडियम में गत माह ही वनडे मुकाबला खेला गया था, जिसमें काफी रन बने थे। होलकर स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी सुखद मानी जाती है। यहां जो भी टीम पहले बल्लेबाजी करती है वह रनों का अंबार लगा देती है। वनडे मैच में भी भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विशाल स्कोर खड़ा किया था। यह इस मैदान पर खेला जाने वाला तीसरा टेस्ट मैच होगा। पहले दोनों मैच भारत आसानी से जीता है। यह मैच मुंबई से लाई गई लाल मिट्टी पर खेला जाएगा। भारत पहले ही चार में से 2 मैच जीत चुका है। नागपुर और दिल्ली टेस्ट मैच जीत कर भारत ने सीरीज में 2-0 से आगे है। टेस्ट मैच के लिए पिच क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान के नेतृत्व में स्टेडियम का ग्राउंड स्टॉफ तैयारियों में जुटा हुआ है। मैदान में प्रतिदिन पानी देने के साथ घास की कटिंग भी जा रही है। घास की कटिंग इस प्रकार की जा रही है, जिससे खास प्रकार की डिजाइंग की जा रही जो आकर्षक नजर आएगी। स्टेडियम की कुर्सियों की सफाई और उनकी दुरूस्ती का कार्य भी किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT