क्राइम ब्रांच ने फरार जीतू को गुजरात से दबोचा
क्राइम ब्रांच ने फरार जीतू को गुजरात से दबोचा Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर: छापेमारी अभियान के तहत क्राइम ब्रांच ने जीतू को गुजरात से दबोचा

Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश: एक तरफ प्रदेश में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकट के बीच आपराधिक मामलों पर कार्रवाई करने के अलावा पुलिस द्वारा पुराने बड़े मामलों पर भी कार्रवाई की जा रही है, इसी प्रक्रिया में माफिया अभियान में 8 महीने से फरार चल रहे सवा लाख के इनामी जीतू सोनी को बीते शनिवार इंदौर क्राइम ब्रांच ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी जानकारी शहर के डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने दी है। फिलहाल क्राइम ब्रांच द्वारा उससे पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

8 महीने से फरार इनामी जीतू आया गिरफ्त में

इस संबंध में, आज से 4 दिन पहले ही पुलिस के छापे की खबर लगते ही इनामी जीतू सोनी राजकोट स्थित एक फार्म हाउस से भाग गया था। जिसकी बीते शुक्रवार को दोबारा लोकेशन निकाली गई और छह टीमों ने योजना के तहत अलग-अलग जगहों पर छापे मारे। जहां भागने का मौका ना देते हुए पुलिस ने इनामी जीतू को गुजरात और मप्र के बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि, अभी 4 दिन पहले जीतू के बड़े भाई महेंद्र सोनी को गुजरात से पकड़ा गया था, जिस पर 10 हजार का इनाम था।

पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के समय से फरार था आरोपी

इस संबंध में, डीआईजी हरीनारायणचारी मिश्र ने बताया कि, जीतू उर्फ जितेंद्र सोनी पर शहर के ज्यादातर थानों में मानव तस्करी, दुष्कर्म, अपहरण, धोखाधड़ी, अवैध वसूली के 45 से ज्यादा केस दर्ज हैं। तत्कालीन कांग्रेस सरकार के समय यानी 31 नवंबर को पुलिस ने पहली बार उसके होटल माय होम सहित अन्य ठिकानों पर छापा मारा था। तब जीतू सोनी तो भाग गया लेकिन उसका बेटा अमित सोनी पकड़ा गया। तब जीतू सोनी राजकोट स्थित एक फार्म हाउस से बेटे विक्की सोनी व भतीजे जिग्नेश सोनी को लेकर भाग गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT