इंदौर बैंच की जज वंदना कसरेकर का कोरोना से निधन
इंदौर बैंच की जज वंदना कसरेकर का कोरोना से निधन  Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

दुखद खबर: हाईकोर्ट इंदौर बैंच की जज वंदना कसरेकर का कोरोना से निधन

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण के कारण कई नेताओं और वरिष्ठ जनों के निधन की खबरें भी सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही आज यानि रविवार को प्रदेश हाईकोर्ट के इंदौर बैंच में पदस्थ न्यायाधीश 60 वर्षीय वंदना कसरेकर का कोरोना से निधन हो गया है।

तबियत खराब होने पर दिल्ली के अस्पताल में किया था भर्ती

इस संबंध में बताते चलें कि, बीते दिन गुरुवार को हाई कोर्ट जज सुश्री वंदना कसरेकर की तबीयत बिगड़ जाने पर उन्हें एयरलिफ्ट कर इलाज के लिए दिल्ली ले जाया गया था, जहां उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था। बताते चलें कि, वे किडनी संबंधी बीमारी से काफी समय से ग्रस्त हैं। आपको बताते चलें कि, न्यायमूर्ति कासरेकर का जन्म 10 जुलाई, 1960 को हुआ था और 25 अक्टूबर, 2014 को उच्च न्यायालय की इंदौर पीठ के न्यायाधीश के रूप में नियुक्त होने से पहले मप्र उच्च न्यायालय के समक्ष अभ्यास किया गया था।

वरिष्ठ वकील विवेक तन्खा ने किया निधन पर शोक व्यक्त

इस संबंध में, हाईकोर्ट की न्यायाधीश कसरेकर के निधन पर मध्य प्रदेश के रहने वाले वरिष्ठ वकील विवेक तन्खा ने शोक व्यक्त किया है। जिसमें कहा कि, दो साल पहले हमने 13 दिसंबर को जस्टिस आरके तन्खा को एक अद्भुत इंसान खो दिया था। आज एमपी हाईकोर्ट ने एक और अद्भुत इंसान को 13 दिसंबर को जस्टिस वंदना कासरेकर को खो दिया। हमने एक मणि खो दिया है। एक युवा जीवन एक गंभीर संघर्ष के बाद प्रस्थान करता है। धन्यवाद । अपनी पूरी कोशिश करने के लिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT