खजराना श्री गणेश मंदिर की दान पेटियां खुली
खजराना श्री गणेश मंदिर की दान पेटियां खुली Rajexpress
मध्य प्रदेश

Indore News: खजराना श्री गणेश मंदिर की दान पेटियां खुली, निकल रही है विदेशी मुद्रा

Rahul Shelgaonkar

इंदौर। सोमवार से खजराना गणेश मंदिर दान पेटियों में आई दान राशि की गणना का काम शुरू हुआ है। मंदिर की दान पेटी से बड़ी संख्या में निकली विदेशी मुद्रा रही है । गतवर्ष दिसंबर 2022 में खजराना गणेश मंदिर की दान पेटियों की गणना हुई थी ।

जानकारी के अनुसार मंदिर की दान पेटी से बड़ी संख्या में निकली विदेशी मुद्रा निकली है। बताया जा रहा है कि गत दिनों इंदौर में संपन्न हुई प्रवासी भारतीय सम्मेलन व ग्लोबल समिट के दौरान एनआरआई और विदेशी पहुंचे थे ,जिन्होंने ये राशि दान की होगी। 30 सितंबर को बंद हो रहे 2 हजार के नोटों की संख्या बहौत ज्यादा अभी तक नही दिख रही है।

सोने का सिक्का, चांदी के आभूषण भी निकले

एक भक्त ने पचास हजार की गड्डी दान पेटी में की अर्पित की । साथ ही सोने का सिक्का और चांदी के आभूषण भी दान पेटी से निकले है। पहले दिन आठ दान पेटी खुली है, मंदिर में है 36 दान पेटियां है। पेटियों की राशि गिनने में 8 से 10 दिन तक लग सकते है। दान पेटियों की राशि की गिनती कड़ी निगरानी में हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT