Indore: कांवड़ यात्रा के दौरान बड़ा हादसा
Indore: कांवड़ यात्रा के दौरान बड़ा हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

Indore: कांवड़ यात्रा के दौरान बड़ा हादसा- करंट लगने से एक कांवड़िए की मौत, कई जख्मी

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। सावन में कांवड़ यात्रा को लेकर श्रद्धालुओं में काफी उत्साह है, जगह-जगह कांवड़ यात्रा निकाली जा रही है। इस बीच इंदौर जिले के महू में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया, यहां धूमधाम से नाचते गाते कांवड़िए सड़क से निकल रहे थे इसी दौरान करंट लगने से एक कांवड़िए की मौत हो गई।

डांस करते वक्त हुआ हादसा :

ये हादसा इंदौर जिले के महू में सोमवार को हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, इंदौर जिले के महू में कांवड़ यात्रा के दौरान करंट लगने से एक कांवड़िए की मौत हो गई, जबकि तीन जख्मी हो गए। खबर मिली है कि कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे की धुन पर डांस कर रहे एक कांवड़िए का हाथ बिजली की लाइन से टच हो गया था जिससे वाहन में करंट फैल गया। करंट लगने से एक की मौत हो गई वहीं कई जख्मी हो गए।

बता दें, जैसे ही ये हादसा हुआ यहां चीख पुकार मच गई, बताया जा रहा है कि, इसी दौरान जब एक युवक को करंट लगा तो खुद को बचाने कुछ युवक वाहन से नीचे कूद गए, एक युवक रौनक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कई झुलस गए। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि हादसा दोपहर करीब 1 बजे हआ। उस समय कांवड़िए आपस में डांस कॉम्पटीशन कर रहे थे। करंट लगते ही युवक गिरने लगे। इस दौरान युवक रौनक की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें, दो दिन पहले ही इंदौर के पास सिमरोल थाना क्षेत्र में कावड़ियों से मारपीट की खबर सामने आई थी। यहां एक होटल के कर्मचारियों ने कावड़ियों से मारपीट की थी। इस दौरान कई लोग घायल हो गए थे। इसकी सूचना मिलने पर मानपुर, खुड़ैल और किशनगंज से पुलिस बल पहुंचा था। जिसके बाद कांवड़ियों की शिकायत के बाद सिमरोल थाने में FIR दर्ज की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT