मंत्री सिलावट फिर अजीब बयान देकर आए चर्चा में
मंत्री सिलावट फिर अजीब बयान देकर आए चर्चा में Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्री सिलावट फिर अजीब बयान देकर आए चर्चा में,कांग्रेस प्रवक्ता ने ली चुटकी

Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी का संकट जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब तक टला नहीं है वहीं संक्रमण के इस माहौल में सियासी गलियारे से राजनेताओं के बयान सामने आ रहे हैं इस बीच ही कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट का बयान फिर चर्चा में सामने आया है जहां मंत्री ने सोयाबीन की फसलों मे कोरोना वायरस लगने की बात कही तो वहीं अपनी भूल का अंदेशा ना होते हुए सर्वे कराने के निर्देश दे दिए। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने चुटकी ली तो वहीं बीजेपी ने बैकफुट पर आकर सफाई दी है।

क्या था मंत्री सिलावट का बयान

इस संबंध में, बताया जा रहा है कि, सीएम शिवराज सिंह चौहान के इंदौर दौरे के दौरान उन्होंने मंच से मंत्री सिलावट ने संबोधित करते हुए कहा था कि सोयाबीन की फसल कोरोना वायरस की वजह से बर्बाद हुई है जिसका मुआवजा सरकार देगी जबकि फसले मोजेक रोग के कारण खराब हुई थी। इसी बीच वे धाराप्रवाह बोलते गए और इस दौरान उन्होंने सोयाबीन की फसलों के सर्वे निर्देश भी दिया। जिसके बाद उनके बयान पर विपक्ष की ओर से आ रही प्रतिक्रियाओं पर बीजेपी की ओर से वर्तमान में बीजेपी के जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर बैकफुट पर आए और कहा कि,मंत्री जी फ्लो में ये बात बोल गए, उनका कहने का आशय ये था कि कोई वायरस है जिसकी वजह से फसलों को नुकसान हुआ है।

कांग्रेस प्रवक्ता शुक्ला ने बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कही बात

इस संबंध में, मंत्री सिलावट के बयान पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने कहा कि, तुलसी सिलावट वरिष्ठ मंत्री हैं, उन्हें भारी भरकम विभाग प्रदेश सरकार ने दे रखा है, अब विश्व स्वास्थ्य संगठन के लिए ये खोज का विषय है कि प्रदेश के एक कैबिनेट मंत्री ने बता दिया है कि कोरोना बीमारी सोयाबीन की फसल में हो सकती है इस आधार पर तो उन्हें ज्ञानपीठ पुरस्कार से नवाजा जाना चाहिए। साथ ही कहा कि, इस बयान से बीजेपी नेताओं के ज्ञान के स्तर का पता चलता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT