विधायक पटेल ने सवाल पर मंत्री सिलावट ने दिया जवाब
विधायक पटेल ने सवाल पर मंत्री सिलावट ने दिया जवाब  Social Media
मध्य प्रदेश

विधायक पटेल ने बैठक में उठाया सवाल, मंत्री सिलावट ने जवाब में कही ये बात

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जहां जारी है इस बीच ही कई मुद्दों को लेकर नेताओं और मंत्रियों के बीच बहसबाजी भी होती रहती है इस बीच ही आपदा प्रबंधन की बैठक में पहुंचे कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने मरीजों के आइसोलेशन का मुद्दा उठाकर सवाल दागे जिसके जवाब में मंत्री तुलसी सिलावट ने ऐसा नहीं होने की बात कही।

कांग्रेस विधायक ने कही ये बात

इस संबंध में, कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने कहा कि, यदि ऐसा नहीं हुआ हो, तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा नहीं तो मंत्री जी आप इस्तीफा दे देना। इस बात को सुनकर मंत्री सिलावट शांत रह गए। बताते चलें कि, इंदौर में आपदा प्रबंधन की बैठक आयोजित की गई थी।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, प्रशासन की टीम घरों में आइसोलेट मरीजों को जबर्दस्ती आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराने ले जा रही है। जिसे लेकर पिपलोदा गांव के मेहरबानसिंह सोलंकी एसडीएम के पास पहुंचे और कहा कि, उनके घर के संदिग्ध मरीजों को आइसोलेशन सेंटर भेजो। परिवार के लोगों ने कहा कि वे ठीक हैं। घर में अलग ही आइसोलेट हैं। जिसके बाद मामले में नाराज होकर एसडीएम ने साथ गए लाइनमैन से तीन घरों की बिजली कटवा दी। जिसे लेकर विधायक ने सवाल उठाए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT