Mother Daughter Caught with Brown Sugar
Mother Daughter Caught with Brown Sugar Raj Express
मध्य प्रदेश

Indore News: ब्राउन शुगर की तस्करी करते पकड़ाई मां- बेटी, सेंडल में खुफिया जगह बनाकर करती थी सप्लाई...

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • इंदौर क्राइम ब्रांच ने चार आरोपियों को ब्राउन शुगर के साथ पकड़ा।

  • 10 लाख रुपये की 100 ग्राम ब्राउन शुगर पुलिस ने जब्त की है।

  • सेंडल में खुफिया जगह बनाकर ब्राउन शुगर की तस्करी करने में है माहिर।

Mother Daughter Caught with Brown Sugar: इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन के तहत कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को ब्राउन शुगर के साथ पकड़ लिया है। यह जोड़ियों में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से नशीले पदार्थो की स्मगलिंग (Smuggling) करते थे, जिनकों पुलिस ने गिरफ्फ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपीयो में दो महिला भी शामिल है जिनके पास से 10 लाख रुपये की 100 ग्राम ब्राउन शुगर पुलिस ने जब्त की है। पकड़ी गई महिला अपनी सेंडल में खुफिया जगह बनाकर ब्राउन शुगर की तस्करी करने में माहिर है। दोनों में माँ और बेटी का रिश्ता बताया जा रहा है।

नशीले पदार्थो की स्मगलिंग करने वाले आरोपी

क्राइम ब्रांच और चंदन नगर पुलिस द्वारा दूसरी कार्रवाई करते हुए दो आरोपी सलमान और फिरोज को गिरफ्तार कर 14 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की है जिसकी कीमत देढ लाख रुपये बताई जा रही है। पकड़े गए आरोपीययो ने आगर मालवा से ब्राउन शुगर लाकर इन्दौर में सप्लाई करना कुबूल किया है।

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक एमआर-4 से ब्राउन शुगर के साथ सुनीता यादव निवासी सर्वहारा नगर और उसकी बेटी गीता मलिक निवासी स्कीम नंबर 78 को पकड़ा गया। आरोपियों के पास से करीब 100 ग्राम ब्राउन शुगर मिली, जो उन्होंने चप्पल में छुपा रखी थी। मां बेटी अलग-अलग इलाकों में वॉट्सऐप पर कस्टमर से संपर्क कर टिकट सप्लाई करती थी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि, ब्राउन शुगर राजस्थान से लेकर इन्दौर में सप्लाई करते थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT