बेकाबू ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दंपति को रौंदा
बेकाबू ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दंपति को रौंदा Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

बेकाबू ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दंपति को रौंदा

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में जहां सड़क हादसे आए दिन सामने आ रहे हैं वहीं इन हादसों पर काबू कर पाना मुश्किल होता जा रहा है इसके चलते ऐसा ही एक ताजा मामला इंदौर शहर से सामने आया है जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को जोरदार टक्कर मार दी। वहीं हादसे में ट्रक चालक के फरार होने से पहले ही गुस्साए लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे को संज्ञान में लिया।

कैसे हुआ हादसा :

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा इंदौर शहर के नौलखा बस स्टैंड चौराहे के पास शुक्रवार दोपहर का है जहां उज्जैन निवासी एक दंपत्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे उसी दौरान सामने से गलत दिशा में आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे ट्रक के पहियों की चपेट में आने से दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद घटनास्थल के पर मौजूद लोगों द्वारा ट्रक ड्राइवर को पकड़कर उसकी पिटाई की गई। साथ ही हादसे की सूचना संयोगितागंज पुलिस थाना को दी गई जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे को संज्ञान में लिया गया।

पुलिस ने की जांच शुरू

वहीं घटना को संज्ञान में लेने के बाद पुलिस ने दंपत्ति के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया, वहीं मामले में जांच शुरू की है। साथ ही पुलिस ने बताया कि, मृतक की शिनाख्त उज्जैन निवासी सुनील कुमावत और उनकी पत्नी के रूप में की गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT