MP का पहला धनवंतरी ड्राइव इन कोविड-19 टेस्ट सेंटर का निर्माण
MP का पहला धनवंतरी ड्राइव इन कोविड-19 टेस्ट सेंटर का निर्माण Social Media
मध्य प्रदेश

MP का पहला धनवंतरी ड्राइव इन कोविड-19 टेस्ट सेंटर का निर्माण, सांसद पहुंचे

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना से जहां कई जिले जूझ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सरकार द्वारा प्रयास भी जोरों पर हैं, इस बीच ही शहर के दशहरा मैदान और नेहरू स्टेडियम में प्रदेश का पहला धनवंतरी ड्राइव इन कोविड-19 टेस्ट सेंटर का निर्माण किया गया है। जिसकी व्यवस्था को देखने के लिए बीजेपी सांसद शंकर लालवानी पहुंचे।

सेंटर्स पर अपने वाहन से बिना उतरे भी हो सकेगी कोरोना से जांच

इस संबंध में बताते चलें कि, शहर के दशहरा मैदान और नेहरू स्टेडियम में प्रदेश का पहला धनवंतरी ड्राइव इन कोविड-19 टेस्ट सेंटर का निर्माण किया गया है। किसी को भी कोरोना के लक्षण होने पर वह इन कोविड-19 टेस्टिंग सेंटर में सुबह 8 से शाम 6 बजे तक 700 रुपए में जांच करा सकते हैं। इन सेंटर्स पर फोर व्‍हीलर एवं टूव्‍हीलर वाहन से बिना उतरे ही जांच करवा सकेंगे और इसकी रिपोर्ट 24 घंटे मे मिल जाएगी।

आयुक्त प्रतिभा पाल सिंह ने दी जानकारी

इस संबंध में, इस ड्राइव के रजिस्ट्रेशन को लेकर जानकारी देते हुए इंदौर की निगम आयुक्त प्रतिभा पाल ने बताया कि देश प्रदेश के साथ ही शहर में कोरोना संक्रमण का दौर जारी है इस कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए जिला प्रशासन एवं नगर निगम द्वारा वैक्सीनेशन सेंटर, सैनिटाइजेशन साथ ही अन्य आवश्यक व्यवस्थाएं की जा रही हैं। इस ड्राइव के लिए http://www.covidindore.com पर रजिस्ट्रेशन करना अनिवार्य होगा। नागरिकों की सुविधा के लिए रजिस्ट्रेशन के दौरान एवं सेंटर पर टेस्ट के बाद भी भुगतान करने की सुविधा उपलब्ध रहेगी। साथ ही बताया कि, यह व्यवस्था 27 अप्रैल से शुरू हो जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT