सांसद लालवानी का कांग्रेस पर सियासी तंज
सांसद लालवानी का कांग्रेस पर सियासी तंज Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर: सांसद लालवानी का कांग्रेस पर सियासी तंज,कहा- नौटंकी कर रहे कांग्रेसी

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी का संकट जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब तक टला नहीं है वहीं संक्रमण के इस माहौल में सियासी गलियारे से राजनेताओं के बयान सामने आ रहे हैं इस बीच ही सांसद शंकर लालवानी ने कांग्रेस पर सियासी तंज किया है जहां उन्होंने कहा कि, किसानों के मुद्दे पर कांग्रेसी नौटंकी कर रहे, मुख्यमंत्री रहते कमलनाथ कभी खेत नहीं गए, उन्हें क्या पता किसान का दर्द क्या होता है।

पूर्व सीएम कमलनाथ पर साधा निशाना

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व मंत्री स्व. निर्भय सिंह पटेल की पुण्यतिथि के अवसर पर चोइथराम सब्जी मंडी चौराहे स्थापित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे जहां उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि, कभी खेतों में जाकर फसल नहीं देखी। जब वे किसान के पास कभी गए ही नहीं तो उन्हें क्या मालूम फसल कैसे खराब होती है और किसानों का दर्द क्या है। इधर मुख्यमंत्री शिवराज सबसे पहले फसल का दौरा किया। दो दिन से बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया।

बीते दिन बिल वसूली का मुद्दा उठाने पर सीएम के संज्ञान पर कही बात

इस संबंध में, बीते दिन पहले मंच से अस्पतालों द्वारा मरीजों से ज्यादा बिल वसूली की बात उठाने पर कहा कि, मंच से ही मुख्यमंत्री ने इसे लेकर गाइड लाइन बनाने के निर्देश दिए थे। जिला प्रशासन ने दूसरे दिन बैठक कर गाइड लाइन जारी कर दी है। कोरोना की टेस्टिंग के लिए अब निजी अस्पताल 2500 रुपए ही वसूल पाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT