सांसद ने निजी अस्पतालों द्वारा ज्यादा बिल वसूली का उठाया मुद्दा
सांसद ने निजी अस्पतालों द्वारा ज्यादा बिल वसूली का उठाया मुद्दा Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

सांसद ने निजी अस्पतालों द्वारा ज्यादा बिल वसूली का उठाया मुद्दा,CM हुए सख्त

Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोनावायरस संक्रमण के जहा कई मामले दिन प्रतिदिन मिलते जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण के माहौल में कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही आज शहर में स्पेशलिटी अस्पताल का शुभारंभ करने पहुंचे सीएम शिवराज सिंह के समक्ष सांसद शंकर लालवानी ने निजी अस्पतालों द्वारा कोरोना काल में ज्यादा बिल वसूली का मुद्दा उठाया। साथ ही जनता की समस्या को ध्यान में रखते हुए सरकार और अस्पताल प्रबंधन बैठकर इस मुद्दा पर बात कर इसका कोई रास्ता निकाले।

क्या था मामला

इस संबंध में, मिली जानकारी के अनुसार, भंवरकुआं स्थित एप्पल हॉस्पिटल ने कोरोना मरीज के इलाज के लिए छह लाख का भारी भरकम बिल मरीज के परिजनों को थमाया था। जिसे लेकर सागर निवासी व्यक्ति के परिजन ने कलेक्टर को इसकी शिकायत की थी। साथ ही बताया कि बिल के अलावा एक लाख की दवाइयां भी बाहर से मंगवाई गई थीं।इसके बाद मंगलवार रात को जिला प्रशासन की समिति ने छापामार कार्रवाई की। वहीं मामले में जब जांच की गई तो सामने आया कि अस्पताल प्रबंधन द्वारा इस तरह से ही मरीजों को ज्यादा बिल थमाया जाता है।

एमवाय अस्पताल में ज्यादा सुविधाएं बढ़ाने की उठाई मांग

इस संबंध में, ज्यादा बिल वसूली के अलावा शहर के एमवाय अस्पताल इंदाैर में ज्यादा सुविधाएं बढ़ाई जाने की भी मुख्यमंत्री से मांग की है। इसे लेकर सांसद लालवानी का कहना है कि, सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में एम्स जैसी सुविधाएं रहेंगी। इंदौर में हमें पीजीआई की जरूरत है। इससे पोस्ट ग्रेजुएशन करने वाले छात्रों के साथ ही सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल को भी सुविधा मिलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT