अतिक्रमण पर नगर निगम की बड़ी कार्रवाई
अतिक्रमण पर नगर निगम की बड़ी कार्रवाई Mumtaz Khan
मध्य प्रदेश

इंदौर: एबी रोड पर सड़क किनारे के अतिक्रमण पर नगर निगम की बड़ी कार्रवाई

Author : Priyanka Yadav, Mumtaz Khan

इंदौर, मध्यप्रदेश। जहां देशभर में कोरोना संक्रमण के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है। वही मध्यप्रदेश में कई मुद्दों पर कार्यवाहियों का दौर भी जारी है, कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में अतिक्रमण तोड़ो अभियान के तहत पुलिस और प्रशासन बड़ी-बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं, इस बीच ही आज यानि शनिवार को नगर निगम ने इंदौर जिले में बड़ी कार्रवाई की है।

अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई :

यह मामला इंदौर जिले का है, मिली जानकारी के मुताबिक अब फिर मध्यप्रदेश के इंदौर में हुई बड़ी कार्रवाई, राजीव गांधी चौराहे से तेजपुर गड़बड़ी तक एबी रोड पर सड़क किनारे के अतिक्रमण पर की ताबड़तोड़ कार्रवाई। आज नगर निगम निगम की टीम वहा पहुंची और सड़क किनारे कई जगह पर किये गए अतिक्रमण को हटाया, अवैध अतिक्रमण तोड़ने के लिए नगर निगम के अमले के साथ स्थानीय पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

बताते चलें कि इससे पहले भी एबी रोड पर कार्रवाई हो चुकी है, इसी क्रम में मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एबी रोड स्थित एक ढाबा और नवादा पंथ स्थित एक होटल को जमींदोज कर दिया गया था। बता दें कि इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह को शिकायत मिली थी कि एबी रोड स्थित ढाबा मिडलैंड और नावदा पंथ में होटल सुकून पर अवैध रूप से ग्राहकों को शराब परोसी जाती है, इस पर कलेक्टर ने अवैध शराब बेचने वाले ढाबों और अन्य संस्थानों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

आपको बताते चलें कि कोरोना संकटकाल के बीच कई मामले और प्रशासन द्वारा भू माफियाओं के अवैध कब्जों को हटाने का अभियान तेजी से जारी है, इस बीच पुलिस और प्रशासन, नगर निगम के साथ मिलकर चाकूबाजी, लूटपाट सहित अन्य अपराध करने वाले गुंडे-बदमाशों के मकानों को ध्वस्त करने की लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहे हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- सड़क के किनारे अवैध रेत भंडारण और अतिक्रमण हटाने की बड़ी कार्रवाई

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT