इंदौर नगर निगम ने मुफ्त राशन बंद किया
इंदौर नगर निगम ने मुफ्त राशन बंद किया Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में नि:शुल्क राशन व्यवस्था हुई बंद, नगर निगम की थी योजना

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना संकटकाल के चलते देशभर में लागू लॉकडाउन से अब अनलॉक की तरफ बढ़ना शुरू हो गया है। मध्‍य प्रदेश में अब सिर्फ कंटेनमेंट जोन में लॉकडाउन 30 जून तक रहेगा और बाकी जगहों पर सामान्य गतिविधियां संचालित होंगी। अनलॉक 1 की शुरुआत के साथ मध्य प्रदेश के इंदौर में इस दौरान मुफ्त में दिए जाने वाले राशन के वितरण पर रोक लगा दी है।

नगर निगम ने राशन वितरण पर लगाई रोक

बता दें कि देशभर में कोरोना संकट के प्रकोप के रोकथाम के लिए लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई थी जिसके चलते कई लोगों को आर्थिक परेशानियों से जूझना पड़ा, वही लॉकडाउन में लागू होने के बाद से राशन वितरण की व्यवस्था की गई थीं, इस व्यवस्था पर इंदौर नगर निगम ने मुफ्त में दिए जाने वाले राशन के वितरण पर रोक लगा दी है।

इंदौर के नगर आयुक्त का कहना-

बता दें कि इंदौर के नगर आयुक्त का कहना है कि संकट काल मे हमने सभी की मदद की और इस दौरान 21-22 लाख पैकेट अनाज के वितरित किए हैं। लेकिन अब अनलॉक का चरण की शुरुआत हो गई है और इस दौरान औद्योगिक गतिविधियां फिर से शुरू हो रही हैं, ऐसे में इंदौर नगर निगम ने मुफ्त राशन बंद किया, नगर निगम आयुक्त ने कहा है कि अब इसकी जरूरत नहीं है।

अब इसकी जरूरत नहीं : आयुक्त

इंदौर नगर निगम ने बंद राशन का वितरण बंद कर दिया है जो मार्च में बंद हो गया था। नगर आयुक्त कहते हैं, "हमने 21-22 लाख पैकेट वितरित किए। अब औद्योगिक गतिविधियां फिर से शुरू हो रही हैं, पीडीएस की दुकानें 1 और खोलने की शुरुआत हो गई है, इसलिए इसकी जरूरत नहीं है।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT