महिलाओं के ऊपर कर दिया सैनिटाइजर छिड़काव
महिलाओं के ऊपर कर दिया सैनिटाइजर छिड़काव Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

महिलाओं पर सैनिटाइजर छिड़कना पड़ा भारी, निगमकर्मियों पर गिरी गाज

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के इंदौर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संकट के बीच सैनिटाइजर को लेकर लापरवाही का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर में सड़कों पर सैनिटाइजर छिड़काव करते समय महिलाओं पर सैनिटाइजर छिड़काव कर दिया। इस मामले में कर्मचारियों पर हुई कार्रवाई।

महिलाओं के ऊपर कर दिया छिड़काव :

बात दें कि मध्यप्रदेश के इंदौर में सड़क पर सैनिटाइजर छिड़काव होते समय नगर-निगम कर्मचारी ने सड़क पर जा रही महिलाओं के ऊपर सैनिटाइजर का छिड़काव कर दिया। इस मामले में छिड़काव करने वाले दो निगमकर्मियो पर गाज गिरी, कर्मचारी को ड्यूटी से हटा दिया गया है।

निगमकर्मियो पर गिरी बर्खास्त की गाज

इस मामले में सोमवार को निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने सोमवार दोनों कर्मियों का वीडियो वायरल देखा, वीडियो में वे महिलाओं और राहगीरों पर टैंकर की पाइप से सैनिटाइजर छिड़क रहे थे। इस घटना में दोनों कर्मियों ने काम में लापरवाही बरतने और नागरिकों को परेशान करने पर सेवा से बर्खास्त कर दिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT