अस्पताल में बुजुर्ग की मौत के बाद शव को चूहाें ने कुतरा
अस्पताल में बुजुर्ग की मौत के बाद शव को चूहाें ने कुतरा Social Media
मध्य प्रदेश

अमानवता की हद पार : अस्पताल में बुजुर्ग की मौत के बाद शव को चूहाें ने कुतरा

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश के इंदौर में मानवता को शर्मसार करने वाली वाली घटना सामने आयी है। ताजा मामला है इंदौर के अस्पताल का है बता दें कि इंदौर में कोविड-19 के मरीजों का इलाज करने वाले एक और अस्पताल में बुजुर्ग की मौत के बाद शव को शव को जगह-जगह चूहों ने कुतर दिया था। यह देखकर परिजनों ने गुस्सा जाहिर किया है।

जानिए क्या है पूरा मामला :

मध्यप्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है वहीं इस बीच मध्यप्रदेश के इंदौर के यूनिक अस्पताल में इस घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। बता दें कि 87 साल के बुजुर्ग को 17 सितंबर को सांस लेने में दिक्कत होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया था, अन्नापूर्णा क्षेत्र स्थित यूनिक अस्पताल में तीन दिन पहले भर्ती हुए की रविवार देर रात मौत हो गई। इसके पहले परिजनों को बुजुर्ग से मिलने नहीं दिया था और रविवार रात साढ़े 3 बजे मौत की सूचना दी।

बता दें कि जैसे ही परिजन अस्पताल पहुंचे तो उनके शव को देखकर हमारे होश उड़ गए। शव के चेहरे और पैर में गंभीर घाव थे। परिजन का आरोप है कि मौत के बाद अस्पताल ने लापरवाही पूर्वक शव को रख दिया, जिसके बाद पूरी बॉडी को चूहों ने कुतर दिया। मामला सामने आने के बाद कलेक्टर ने शव के साथ हुई अमानवीय घटना पर मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं, इस मामले की जांच एडीएम करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT