बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय  Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

Indore news : नाइट कल्चर युवाओं को कर रहा संक्रमित- बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय

Rahul Shelgaonkar

इंदौर। शहर के नाइट कल्चर को लेकर एक बार फिर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विरोध जताया और कहा कि यह हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है। उन्होंने कहा कि शहर का नाइट कल्चर हमारी संस्कृति रहा है, जो काफी संस्कारित था, जब पूरे देश में यह कल्चर नहीं था, तब भी हमारे यहां सराफा रात 1-2 बजे तक खुला रहता था और हमारे पिताजी और मामाजी के साथ हम वहां रबड़ी खाने जाते थे, लेकिन अब नाइट कल्चर से युवा संक्रमित हो रहे हैं। वहीं, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि शहर में बढ़ रहे नाइट कल्चर को लेकर हमने बात की है। इस पर मूल्यांकन कीजिए कि यह शहर के लिए कितना जरूरी है।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने बताया कि अभी जो नाइट कल्चर आया है, वह हमारे नौवजवानों को संक्रमित कर रहा है और इसलिए ड्रग्स की लत भी लग रही है। इन सब पर कंट्रोल होना चाहिए। इस पर प्रशासन से रिपोर्ट मांगी गई है। उन्होंने कहा कि मैं तो घोर विरोधी हूं, मैं तो बिल्कुल इन सब चीजों से असहमत हूं। वहीं, शहर में पुलिस की मिलीभगत से नशे के बिकने के सवाल पर कहा कि यह काम ही पुलिस का है। पुलिस कमिश्नर से इस विषय पर बात की गई है। नशे को लेकर अच्छे परिणाम आने वाले समय में देखने को मिलेंगे।

दरअसल कैलाश विजयवर्गीय रेसीडेंसी कोठी में आपदा प्रबंधन की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। इस बैठक में महापौर पुष्यमित्र भार्गव, कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट, विधायक आकाश विजयवर्गीय सहित बीजेपी के नेता इंदौर कलेक्टर, इंदौर पुलिस, कमिश्नर इंदौर निगम आयुक्त शामिल हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT