कांग्रेस प्रत्याशी गुड्‌डू को नोटिस जारी
कांग्रेस प्रत्याशी गुड्‌डू को नोटिस जारी Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

कलेक्टर पर की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी गुड्‌डू को नोटिस जारी

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना का संकट संक्रमण की धीमी गति के साथ कम होते जा रहा है वहीं दूसरी तरफ उपचुनाव को लेकर नेताओं के बयानों के साथ उनसे जुड़े मामले सामने आते जा रहे हैँ, इस बीच ही जिले के कलेक्टरों पर अशोभनीय टिप्पणी करने के संबंध में कांग्रेस प्रत्याशी गुड्‌डू को नोटिस मिला है जिसके तहत उनसे 48 घंटे के अंदर जवाब देने की बात कही गई है।

सांवेर से कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू को नोटिस जारी

इस संबंध में सांवेर से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्‌डू को रिटर्निंग अधिकारी ने नोटिस जारी किया है। जिसे लेकर बताते चलें कि, यह नोटिस उन्हें बीते 15 अक्टूबर को नामांकन फॉर्म जमा करने के बाद बाजार चौक में हुई सभा में इंदौर, उज्जैन, भोपाल, रतलाम कलेक्टर के लिए अशोभनीय और धमकाने वाली भाषा का उपयोग करने के मामले पर दिया गया है। बता दें कि, भाजपा की ओर से भाजपा प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा की शिकायत पर यह कार्यवाही की गई है।

सांवेर से कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डु को नोटिस जारी

मामले में कांग्रेस अध्यक्ष ने कही ये बात

इस संबंध में मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव ने कहा कि, कि 13 दिन बाद नोटिस बदले की भावना से दिया है। जिसमें हमने मंगलवार को चुनाव आयोग के पर्यवेक्षक से जिला निर्वाचन अधिकारी की शिकायत की थी, इसलिए हमें नोटिस जारी किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT