गजब स्मार्ट सिटी : अब तो युवतियां भी करने लगी हैं गुंडागर्दी
गजब स्मार्ट सिटी : अब तो युवतियां भी करने लगी हैं गुंडागर्दी Neha Shrivastava - RE
मध्य प्रदेश

गजब स्मार्ट सिटी : अब तो युवतियां भी करने लगी हैं गुंडागर्दी

Pradeep Chauhan

इंदौर, मध्यप्रदेश। स्मार्ट सिटी में अब तो युवतियां भी गैंग बनाकर गुंडागर्दी करने लगी हैं। द्वारकापुरी में एक युवती ने अपनी सहेलियों के साथ मिलकर डोमिनोज गर्ल के साथ मारपीट कर डाली और खुद ही वीडियो वायरल कर दिया। ये वीडियो पुलिस तक पहुंचा उसके बाद पुलिस ने मारपीट करने वाली चार आरोपियों के खिलाफ धारा 341, 323, 506 एवं 34 में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

द्वारकापुरी में रहने वाली नंदनी यादव डोमिनोज में जाब करती है। वह जब घर से जॉब के लिए निकली तो न्यू प्रभात आदर्श विद्यालय,ऋषि पैलेस कालोनी पर वहीं रहने वाली पिंकी ने नंदनी को रोका और कहा कि तुमसे कुछ बात करना है। नंदनी ने कहा कि क्या बात करना है। इसी दौरान पिंकी की तीन सहेलियां भी वहां पहुंच गई और उन्होंने नंदनी के साथ मारपीट शुरु कर दी। पिंकी ने तो नंदनी पर डंडे भी बरसाए। नंदनी ने एक घर में घुसकर अपनी जान बचाई। इस मारपीट का वीडियो स्वयं पिंकी ने वायरल कर दिया। ये वीडियो पुलिस तक पहुंचा। नंदनी ने भी द्वारकापुरी थाने में शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने पिंकी सहित चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

टीआई सतीश द्विवेदी ने बताया कि पिंकी इलाके में कुछ बदमाश टाइप के लड़कों के साथ इलाके में ही घूमती रहती है। पिंकी के पिता का भी आपराधिक रिकार्ड मिला है। मारपीट करने वाली ये पिंकी की कुछ सहेलियों के नाबालिग होने की बात भी सामने आ रही है। इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है, उनके पकड़े जाने पर ही ये स्पष्ट होगा कि पिटाई करने वाली आरोपी नाबालिग हैं या बालिग। पुलिस नियम के मुताबिक मारपीट करने वाली लड़कियों पर कार्रवाई करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT