NSUI जिला महासचिव पचोरिया की गोली मारकर निर्मम हत्या
NSUI जिला महासचिव पचोरिया की गोली मारकर निर्मम हत्या Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

सनसनीखेज खबर: NSUI जिला महासचिव पचोरिया की गोली मारकर निर्मम हत्या

Author : Deepika Pal

मंडला, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संकट जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ आपराधिक घटनाओं के मामलों में लगातार इजाफा होता जा रहा है इस बीच ही वारदातों के दौर में मंडला जिले से एक खबर सामने आईं है जहां बीते शुक्रवार रात भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के मंडला जिला महासचिव सोनू परोचिया (28 साल) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिस मामले पर विरोध जताते हुए एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अखिलेश अक्कू ठाकुर ने आरोपी को हिरासत में लेने की मांग की है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना मंडला जिले से सामने आईं है जहां बीते शुक्रवार-शनिवार की रात सोनू पचोरिया अपने चचेरे भाई की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने महाराजपुर के पास एक ढाबे में गए थे। वहां से वह बाइक पर अपने दो दोस्तों के साथ घर लौट रहे थे। उसी दौरान रास्ते में उनकी बाइक को एक बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी थी। इसके बाद आरोपी ने गाड़ी से उतरकर सोनू के सीने में गोली मारी और वहां से फरार हो गया। जिसके बाद गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपी के गिरफ़्तारी की उठाई मांग

इस संबंध में, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अखिलेश अक्कू ठाकुर ने बताया कि, आरोपी हैप्पी यादव (30 वर्ष) जबलपुर का रहने वाला था जो अपने रिश्तेदार के यहां पिछले चार-पांच साल से मंडला में रह रहा था। उन्होंने बताया कि हत्यारा मयूर हैप्पी यादव आदतन अपराधी प्रवृति का था। इसकी शिकायत उन्होंने अनेक बार पुलिस से की थी। जिस मामले पर कार्रवाई कर आरोपी को हिरासत में लेने की मांग की। फिलहाल मामले में शिकायत पर आरोपी यादव के खिलाफ भादवि की धारा 320 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, वहीं आरोपी की तलाश की जा रही है, साथ ही विस्तृत जांच भी जारी है।

घटना को लेकर शर्मा ने साधा सरकार पर निशाना

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट जारी किया है साथ ही कहा कि, शिवराज सिंह चौहान की सरकार प्रदेश में बनी है, लगातार हत्या, बलात्कार, लूट, डकैती के मामले बढ़े हैं। सरकार सभी क्षेत्रों में विफल हो चुकी है।' वहीं जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग की है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT