NSUI का देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के बाहर प्रदर्शन
NSUI का देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के बाहर प्रदर्शन RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Indore News: NSUI का देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के बाहर 11 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

NSUI के कार्यकर्ताओं ने घंटों किया प्रदर्शन।

प्रदर्शन बढ़ता देख बुलाया गया पुलिस बल।

मप्र NSUI अध्यक्ष गिरफ्तार।

इंदौर, मध्यप्रदेश। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के बाहर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं का बड़ा प्रदर्शन हो रहा है। प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस द्वारा वॉटर कैनन और लाठी चार्ज भी किया गया। प्रदर्शन के दौरान मप्र NSUI अध्यक्ष आशुतोष चौकसे को गिरफ्तार किया गया है। ये कार्यकर्ता अपनी 11 सूत्रीय मांगों को लेकर यूनिवर्सिटी का घेराव करने पहुंचे थे।

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के बाहर NSUI के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन घंटों जारी रहा। हंगामा बढ़ते देख पुलिस को बुलाया गया। विश्वविद्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए बैरिकेड्स लगाए गए थे। कुछ कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड्स तोड़ कर अंदर जाने की कोशिश की इस दौरान पुलिस द्वारा उन्हें रोका गया। इस पूरे प्रदर्शन में मध्यप्रदेश NSUI अध्यक्ष आशुतोष चौकसे सबसे आगे थे। प्रदर्शन बढ़ता देख पुलिस द्वारा आशुतोष चौकसे को गिरफ्तार कर लिया गया।

इसके पहले 10 अगस्त को NSUI के कार्यकर्ताओं द्वारा जीवाजी विश्वविद्यालय ग्वालियर का घेराव किया गया था। ग्वालियर पुलिस द्वारा लगाए गए बेरिकेट्स हटाते हुए NSUI के कार्यकर्ता यूनिवर्सिटी का घेराव करने के लिए आगे बढ़े। तब पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए मौके से खदेड़ दिया था। हालांकि बाद में फिर से कार्यकर्ता एकत्रित हो गए थे। विश्वविद्यालय प्रबंधन ने NSUI के भड़के कार्यकर्ताओं द्वारा बड़े हंगामे की आशंका जताते हुए पहले से ही पुलिस बल बुलाया था।

पूरी खबर पड़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT