कोरोना काल में अफसर की अमानवीय हरकत उजागर
कोरोना काल में अफसर की अमानवीय हरकत उजागर Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर: कोरोना काल में अफसर की अमानवीय हरकत उजागर, किया कर्फ्यू का उल्लंघन

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां हावी है तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना कर्फ्यू के दौरान नियमों के उल्लंघन की खबरें सामने आती जा रही हैं इस बीच ही देपालपुर विधानसभा में अफसर तहसीलदार बजरंग बहादुर नियमों का उल्लंघन करते हुए लोगों को लात से मारते हुए दिखाई दिए।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला देपालपुर इलाके का है जहां चमन चौराहा पर तहसीलदार बजरंग बहादुर द्वारा कोरोना कर्फ्यू के नियमों का पालन कराया जा रहा था उसी दौरान कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों को मेंढ़क कूद करके आधा किलोमीटर चलने के लिए कहा जाता है। जहां इस दौरान बैंड-बाजे के साथ उनका जुलूस निकाला जाता है। जब लोग मेंढ़क कूद करके चलते हैं तो तहसीलदार उन्हें लात मारते हैं। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

कांग्रेस ने मामले को लेकर दी ये प्रतिक्रिया

इस संबंध में, मामला सामने आने के बाद प्रतिकिया देते हुए कांग्रेस की ओर से विधायक ने विशाल पटेल ने कहा कि, तहसीलदार बजरंग बहादुर के खिलाफ यदि कार्रवाई नहीं होती है, तो कांग्रेस कार्यकर्ता तहसीलदार का मुंह काला किया जाएगा। बताते चलें कि, संकट के माहौल में अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT