अस्पताल से एक दिन का बच्चा हुआ चोरी
अस्पताल से एक दिन का बच्चा हुआ चोरी Priyanka Yadav -RE
मध्य प्रदेश

इंदौर: अस्पताल से एक दिन का बच्चा हुआ चोरी, CCTV में दो महिलाएं हुईं उजागर

Author : Deepika Pal, Mumtaz Khan

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट का दौर जहां थम सा गया है वहीं दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही शहर के सबसे बड़े एमवायएच सरकारी अस्पताल में बीते दिन एक दिन का बच्चा चोरी होने का मामला सामने आया है, जिसमें बच्चा चोरी होने की जानकारी मिलते ही परिजनों ने जमकर हंगामा किया। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला इंदौर के एमवायएच सरकारी अस्पताल का है जहां बीते रविवार शाम को एक दिन का बच्चा चोरी हो गया। बताया जा रहा है कि, रानी पति लोकेश भियाने निवासी पंचम की फेल मालवा मिल को दर्द होने पर शनिवार रात 2 बजे एमवाय अस्पताल लेकर आए थे। सुबह 5 बजकर 5 मिनट में रानी ने एक बच्चे को जन्म दिया। अच्छे से डिलीवरी होने पर हम सब घर चले गए। जिसके बाद शाम को साढ़े 7 बजे भाई ने फोन पर बताया कि बच्चा कहीं नहीं दिख रहा है। आधे घंटे से बच्चे को तलाश रहा है, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा है। जिसके बाद हंगामा मच गया।

CCTV में दो महिलाएं हुई उजागर

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

इस संबंध में घटना की सूचना मिलते ही संयोगितागंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चा चोरी होने की शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं अस्पताल में लगे सीसीटीवी में संदिग्ध महिलाएं नजर आ रही हैं जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि दो महिलाएं बच्चे को लेकर अस्पताल से बाहर जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT