छत से पतंग उड़ाने के दौरान अचानक गिरने से व्यक्ति की हुई मौत
छत से पतंग उड़ाने के दौरान अचानक गिरने से व्यक्ति की हुई मौत Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर: छत से पतंग उड़ाने के दौरान अचानक गिरा व्यक्ति, हुई मौत

Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही बच्चों को छत पर लेकर गए एक व्यक्ति की छत से गिरने से मौत हो गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हुई है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना शहर के विनोबा नगर क्षेत्र की है जहां बच्चों को पतंग उड़ाने ले गए व्यक्ति की छत से अचानक गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, 48 वर्षीय राधेश्याम अपने दोनों बच्चों को पतंग उड़ाने के लिए लेकर गए थे। उसी दौरान पतंग उठाते समय वे पास वाले की छत पर चढ़कर चले गए थे। जहां लाैटते समय उनका पूरा ध्यान पतंग पर था। इस कारण वे अपनी छत पर आते समय अनियंत्रित हाेकर गिर गए। तत्काल उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन वो बच नहीं सके।

पुलिस ने जांच में लिया मामला

इस संबंध में,पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया गया। वहीं शव का पीएम करवाया गया है। फिलहाल मामला हादसे के रूप में दर्ज किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT