इंदौर: जाने माने डॉक्टर की गई जान
इंदौर: जाने माने डॉक्टर की गई जान Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर: नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला, जाने-माने डॉक्टर की गई जान

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। खतरनाक कोरोना वायरस का कहर इंदौर में तेजी से बढ़ रहा है, कोरोना वायरस के लगातार आ रहे मामलों से हड़कंप मचा हुआ है। सोमवार को ही फिर नए केस सामने आये हैं, वहीं ऐसी मुश्किल घड़ी में मौतो के सिलसिले नहीं थम रहे हैं। बता दें कि अब इंदौर के जाने माने फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर की मौत की खबर सामने आई है।

दुःखद समाचार- डॉक्टर की मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर में एक और डॉक्टर की मौत का मामला सामने आया है। बता दें कि इंदौर के जाने-माने फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर हैं। बताया जा रहा है कि 18 जून को 40 वर्षीय फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर (भावेश टोपीवाला) की तबीयत खराब हुई, इस दौरान डॉक्टर भावेश टोपीवाला को अस्पताल ले गईं, लेकिन डॉक्टर्स ने संक्रमण की संदेह में दूसरे अस्पताल जाने को बोल दिया, ऐसे में डॉक्टर भावेश टोपीवाला को लेकर इधर से उधर भटकते रहे फिर अरबिंदो अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा, पर डॉक्टर की जान नहीं बच पाई।

शहर में अब तक गई 5 डॉक्टरों की जान :

आपको बताते चलें कि इंदौर में इसके पहले डॉ शत्रुघ्न पंजवानी, डॉ चौहान, डॉ बीके शर्मा ओर डॉ अजय जोशी की कोरोना से मौत हो गई है और अब संकट के बीच इसके इंदौर के फिजियोथेरेपिस्ट डॉ भावेश टोपीवाला की भी मौत हो गई है।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

कोरोना हॉटस्पॉट में प्रसिद्ध डॉक्टर की गई जान

इंदौर खतरे में :

बता दें कि इंदौर में बेतहाशा बढ़ते कोरोना केस से हड़कंप मचा हुआ है। मध्यप्रदेश के इंदौर से इंदौर में सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस सामने आए हैं वही मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को 1087 सैंपल में से 54 नए पॉजिटिव मरीज मिले, जिनमें से 2 लोगों की मौत हो गई। इंदौर में कोरोना पीड़ित मरीजों की मौत का आंकड़ा भी सबसे ज्यादा है ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT