Accident in Indore
Accident in Indore Social Media
मध्य प्रदेश

Indore : बाइक से टकराकर पलटा पिकअप वाहन, हादसे में तीन की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में जहां एक बार फिर कोरोनावायरस (CoronaVirus) अपना खौफ दिखा रहा है। वहीं, इसी बीच मध्यप्रदेश में सड़क हादसों की तादाद तेजी से बढ़ती ही जा रही हैं, प्रदेश में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं, अब हादसे का ताजा मामला इंदौर से सामने आया है। इंदौर में हुए भीषण हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

इंदौर से सामने आया हादसे का मामला :

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर में इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र के बायपास पर पिकअप वाहन बाइक से टकराकर पलट गया। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। वही इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि, बायपास पर संपत हिल्स सहारा सिटी के सामने ये भीषण हादसा हुआ है। देवास की ओर जा रहा पिकअप वाहन सड़क की दूसरी ओर जा रही बाइक को टक्कर मारते हुए पलट गया। इस हादसे में पिकअप वाहन में बैठे गगन प्रसाद पटेल निवासी उमरिया समेत तीन लोगों की मौत हो गई है।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची :

मिली जानकारी के मुताबिक गगन प्रसाद पोकलेन आपरेटर था। वह बायपास से हतुनिया जा रहा था। वाहन में छह-सात लोग सवार थे। इनके अलावा बाइक सवार दो घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, भीषण हादसे की सूचना मिलते ही कनाड़िया थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और हादसे का मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।

बताते चलें कि, एमपी में आए दिन सड़क दुर्घटनाओं की खबरें मिल रही हैं ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT