हवाई फायर करते जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा
हवाई फायर करते जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर: हवाई फायर करते जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा, आर्म्स एक्ट का केस हुआ दर्ज

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं कई अप्रत्याशित घटनाओं के साथ कई खबरें सामने आती जा रही हैं इस बीच ही नियमों के उल्लंघन की एक ओर खबर सामने आईं है जहा द्वारकापुरी के ऋषि नगर में एक युवक काे रिश्तेदार के जन्मदिन पर गाेली दागकर जश्न मनाना महंगा पड़ गया। घटना का वीडियो पुलिस तक पहुंचते ही कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना द्वारकापुरी के ऋषि नगर की है, जहां सिकंदर लोधा (37 साल) अपने दोस्त हेमंत वर्मा के साथ अपने रिश्तेदार 20 साल के बृजेश लोधा का जन्मदिन मना रहे थे। जहां उन्होंने एक्टिवा पर केट रखकर काटा और केक काटने के पहले सिकंदर ने लाइसेंसी राइफल से हवाई फायर किया। उसी दौरान इस घटना का वीडियो वहां मौजूद किसी युवक ने बना लिया और पुलिस तक पहुंचा दिया।

पुलिस ने आर्म्स एक्ट का मामला किया दर्ज

इस संबंध में, पुलिस को घटना की सूचना मिलने पर तुरंत कार्रवाई करते हुए शस्त्र लाइसेंस के नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने के चलते युवक के खिलाफ धारा 30 आर्म्स एक्ट का केस दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपी के पास से पुलिस को एक राइफल उसका लाइसेंस, एक खाली खोखा और चार जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT