पुलिस ने बच्चा बेचने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश
पुलिस ने बच्चा बेचने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

पुलिस ने बच्चा बेचने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, महिला समेत 2 गिरफ्तार

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। महामारी कोरोना का प्रकोप जहां किए जा रहे रोकथाम के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ अप्रत्याशित घटनाओं के मामले भी सामने आते जा रहे हैं, इस बीच ही शहर की महिला थाना पुलिस ने बच्चा बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। जिस मामले के आरोप में एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना को लेकर समाजसेवी संस्था ईवा वेलफेयर सोसायटी ने महिला थाना पुलिस को शिकायत की थी कि एक महिला और पुरुष एक बच्चे को बेचने की योजना और लाखों का सौदा कर रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस तत्काल बताए गए स्थान रानी सती गेट पर पर पहुंची और घेराबंदी की। जिस बीच जैसे ही गिरोह बच्चे का सौदा करने पहुंचा, पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। आरोपियों के पास से 10 महीने की बच्ची मिली है वहीं पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके साथ ही बच्ची को बाल कल्याण समिति के हवाले कर एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस संबंध में, पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम बबलू उर्फ तेजकरण पिता हेमराज ठक्कर और शिल्पा पति मनीष तेलंग निवासी नंदा नगर बताया, जिनके पेशे से मेडिकल स्टाफ से जुड़े होने की खबर है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से बच्ची से जुड़ी जानकारी जुटा रही है कि आखिर बच्ची इनके पास कैसे आई। इसके साथ जांच में बात सामने आई है कि, आरोपियों ने इसके पहले भी कुछ बच्चों को लाखों रुपए में बेचने के काम को अंजाम दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT