कोरोना प्रभाव: पत्रकार से मारपीट मामले में  पुलिसकर्मी निलंबित
कोरोना प्रभाव: पत्रकार से मारपीट मामले में पुलिसकर्मी निलंबित Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

MP: कर्फ्यू में पत्रकार से मारपीट पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

Priyanka Yadav, Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में एक ओर जहां कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए प्रत्येक जिला लॉक डाउन की स्थिति में है, वहीं इसी कर्फ्यू के माहौल के दौरान एक अखबार के पत्रकार से मारपीट के मामले ने तूल पकड़ लिया है।

इधर कोरोना की मार उधर कर्फ्यू में पत्रकार से मारपीट: देशभर में तेजी से फैले प्राणघातक कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर जहां लॉक डाउन को लेकर प्रशासन सख्त है, वहीं कर्फ्यू के दौरान एक पत्रकार अंतरिक्ष सिंह के साथ मारपीट के मामला सामने आया है

पत्रकार से मारपीट मामले में 4 पुलिसकर्मी निलंबित : आपको बता दें कि पत्रकार की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की गई है। इस मामले में एसएसपी रुचि वर्धन मिश्रा ने एसआई और सिपाही सहित 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT