अंकिता के समर्थन में सड़क पर उतरा राजपूत समाज
अंकिता के समर्थन में सड़क पर उतरा राजपूत समाज Ravi Verma - RE
मध्य प्रदेश

Indore : अंकिता के समर्थन में सड़क पर उतरा राजपूत समाज

Mumtaz Khan

इंदौर, मध्यप्रदेश। हीरा नगर क्षेत्र में एक गर्भवती महिला की इलाज के दौरान मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है दरअसल परिजनों ने बारोट अस्पताल पर इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर रविवार को शाम परिजनों के साथ राजपूत बड़ी संख्या में राजपूत समाज द्वारा बापट चौराहे से श्रद्धांजलि मौन रैली के रूप में हीरानगर थाने पहुंचे जहां उन्होंने इस पूरे मामले की पारदर्शिता के साथ जांच करने की मांग को लेकर थाना प्रभारी को आवेदन सौंपा।

मामला थाना हीरा नगर क्षेत्र का है जहां बरोड़ हॉस्पिटल में डिलीवरी के लिए भर्ती हुई अंकिता सिंह की इलाज के दौरान मौत का मामला है, जिस पर परिजनों ने डॉक्टर मनीषा सिंघल पर संगीन आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि डॉक्टरों की लापरवाही के चलते हमारी बहू हमारे बीच में नहीं है और मासूम बच्ची के सर से मां का साया उठ गया।

आपरेशन और इलाज करने वाले डॉक्टरों पर कार्यवाही की मांग को लेकर बड़ी संख्या में राजपूत समाज के लोगों द्वारा श्रद्धांजलि मोहन रैली निकाल कर मृतक अंकिता सिंह को न्याय की गुहार लगाई है। दरअसल रविवार को इंदौर के बापट चौराहे पर 7 दिन की दूध मुहि बच्ची को लेकर बड़ी संख्या में राजपूत समाज के लोग एकत्रित हुए इसके बाद समाज के लोग हीरानगर थाने पर पहुंचे और थाना प्रभारी को अपनी परेशानी से अवगत कराया समाज के लोगों की केवल एक शिकायत थी कि हीरा नगर थाना क्षेत्र में आने वाले बारोड अस्पताल के कुछ तथाकथित डॉक्टरों की लापरवाही के कारण 7 दिन की मासूम बच्ची के सिर से मां का साया उठ गया है। परिजनों ने आरोप लगाए कि वहां पर किसी तरह की डॉक्टर और स्टाफ द्वारा किसी तरह की मदद और ध्यान नहीं दिया गया है।

हीरा नगर थाना प्रभारी स्वराज डाबी ने ज्ञापन लेने के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि बारोड हॉस्पिटल डिलीवरी के दौरान मृतिका अंकिता सिंह की मौत हो गई थी, जिसको लेकर परिजनों ने आवेदन प्रस्तुत किया है और मेडिकल और अस्पताल के जरूरी डॉक्यूमेंट उपलब्ध कराए हैं। इसके आधार पर जांच की जाएगी जो भी जांच में तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT