रानी बौरासी ने की शिकायत
रानी बौरासी ने की शिकायत Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

BJP और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने आने पर रानी बौरासी ने की शिकायत

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संकटकाल जहां थम सा गया है वहीं राजनीतिक जगत में आज उपचुनाव के लिए मतदान की प्रक्रिया सभी विधानसभा क्षेत्रों में जारी है इस बीच ही सांवेर उपचुनाव में तलावली चांदा में कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं आमने - सामने आ गए हैं। जिसे लेकर वोट डालने का दबाव बनाने के मामले में कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचन्द गुड्डू की बेटी रानी बौरासी भी मौके पर पहुंचीं और पुलिस-प्रशासन से मामले की शिकायत की।

रानी बौरासी ने आरोप लगाते हुए की शिकायत

इस संबंध में, कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचन्द गुड्डू की बेटी रानी बौरासी ने आरोप लगाते हुए कहा कि, भाजपा कार्यकर्ता ने मेरे और हमारे कांग्रेसी साथियों के साथ अभद्रता की। उन्होंने धमकाया कि चार घंटे का चुनाव है इसके बाद हम आपको देख लेंगे। वह लगातार मतदाताओं को बरगला रहा है। इसके साथ ही पोलिंग बूथ में पहुंचकर बीजेपी के कार्यकर्ता मतदाताओं पर उनके पक्ष में वोट करने के लिए दबाव बना रहे हैं।

दोनों पक्षों को दी चेतावनी

इस संबंध में मामले के तहत पुलिस ने दोनों पक्षों को चेतावनी देते हुए मामले को शांत करवाया तो वहीं अधिकारियों ने दोनों पक्षों को चेतावनी दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT