अब 21 सितंबर से खोले जाएंगे रीजनल मेघदूत पार्क और जू
अब 21 सितंबर से खोले जाएंगे रीजनल मेघदूत पार्क और जू Social Media
मध्य प्रदेश

निगम ने लिया फैसला, अब 21 सितंबर से खोले जाएंगे रीजनल मेघदूत पार्क और जू

Mumtaz Khan

इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदौर नगर निगम के द्वारा रीजनल पार्क मेघदूत पार्क और चिड़ियाघर को 21 सितंबर से खोलने का फैसला लिया गया है। कोरोनावायरस का संक्रमण शुरू होने के साथ ही जैसे ही पहली बार 23 मार्च को लॉकडाउन लागू किया गया था वैसे ही इन सभी पार्क और चिड़ियाघर को नगर निगम के द्वारा बंद कर दिया गया था उसके बाद से ही यह सभी स्थान जनता के लिए बंद ही हैं। नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल के द्वारा कल एक आदेश जारी किया गया है।

इस आदेश में कहा गया है कि अब अनलॉक की स्थिति में जिला प्रशासन के द्वारा शहर में सभी गतिविधियों को शुरू करने की अनुमति दे दी गई है शहर के सभी बाजार भी खुल गए हैं ऐसे में अब उक्त दोनों पार्क और चिड़ियाघर को भी जनता के लिए 21 सितंबर से खोल दिया जाए।

आयुक्त के द्वारा जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि अभी इन सभी स्थानों पर रविवार को बंद रहेगा इसके अलावा जन सामान्य के प्रवेश के दौरान कोरोना की गाइडलाइन के अनुसार मास्क पहनना अनिवार्य रहेगा सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन कराया जाएगा इसके साथ ही इन स्थानों पर प्रवेश करने के दौरान नागरिकों को सैनिटाइजर का उपयोग आवश्यक रूप से करना होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT