रिक्शा चालकों का हंगामा
रिक्शा चालकों का हंगामा Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर: ट्रैफिक पुलिसकर्मी के खिलाफ रिक्शा चालकों का हंगामा

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के वाणिज्यिक राजधानी में अपने अनोखे अंदाज से ट्रैफिक को कंट्रोल करने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजित सिंह द्वारा ऑटो चालक को पीटने का मामला सामने आया है। जिस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद ऑटो चालक महासंघ ने इस मामले पर यातायात कार्यालय में जाकर विरोध प्रदर्शन कर पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

वीडियो में मामला आया सामने :

इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शहर में डांसिंग कॉप के नाम से ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजित सिंह मशहूर हो चुके हैं जो ट्रैफिक नियमों को अनोखे अंदाज में पेश करते हैं। बता दें कि, पुलिसकर्मी सिंह ने लैंटर्न चौराहे पर ऑटो रिक्शा चालक को गलत साइड आने को लेकर बाल पकड़कर खींचा और लात-घूंसो से पिटाई कर दी। यह पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया।

इस मामले पर पुलिसकर्मी रंजित सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि, लैंटर्न चौराहे पर ऑटो चालक रांग साइड से आ रहा था, जिसे रोकने की कोशिश की गई लेकिन वह ऑटो पैर पर चढ़ाने की धमकी देने लगा, जिसके कारण नियमों के उल्लंघन को लेकर यह कार्यवाही करनी पड़ी।

लात-घूंसो से पिटाई

ऑटो चालकों ने की कार्यवाही की मांग :

ऑटो चालकों ने इस मामले पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है वही आरोप लगाया है कि, ट्रैफिक पुलिसकर्मियों द्वारा इसी तरह का तानाशाही रवैया अपनाया जाता है ऑटो चालको के साथ गलत व्यवहार किया जाता है।

ऑटो चालक यूनियन के राजेश बिड़कर ने कहा कि, ऑटो चालक यदि गलत था तो उसके खिलाफ चालानी कार्यवाही की जानी थी इस प्रकार का रवैया अमानवीय है। उन्होंने अपने पद का दुरुपयोग किया है।

मामले की होगी जांचः

इस मामले के खिलाफ ऑटो चालको ने शहर के पूर्वी क्षेत्र के एमटीएच कम्पाउंड के यातायात कार्यालय में कार्यवाही करने की मांग पर हंगामा किया और ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों के पास शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले पर ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने जांच करने का आश्वासन दिया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT