मंत्री तुलसी सिलावट की बड़ी घोषणा
मंत्री तुलसी सिलावट की बड़ी घोषणा Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्री तुलसी सिलावट की बड़ी घोषणा,नगरीय निकाय टैक्स में बढ़ोत्तरी की स्थगित

Author : Deepika Pal, Mumtaz Khan

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में सरकार द्वारा जहां कई योजनाओं पर कार्य जा रही है वहीं सरकार के मंत्रियों द्वारा कई मुद्दों पर निर्णय लिए जा रहे है। इस बीच ही आज गुरूवार शहर के रेसीडेंसी कोठी पर मंत्री सिलावट ने चर्चा के दौरान बड़ा फैसला लिया है। जिसके तहत इंदौर में नगरीय निकाय टैक्स में बढ़ोतरी को स्थगित कर दिया गया है।

चर्चा के बाद लिया गया फैसला

इस संबंध में बताते चले कि, मीडिया के समक्ष मंत्री सिलावट ने बताया कि, प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह से चर्चा के बाद नगरीय निकाय कर में बढ़ोत्तरी स्थगित करने का फैसला लिया गया है। इंदौर की जनभावना को देखते हुए नगरीय निकाय टैक्स में हुई वृद्धि को हम सभी ने स्थगित करने का फैसला लिया है। जनभावना से जुड़े हर विषय पर हमारी सरकार गंभीर और संवेदनशील है। इस दौरान इंदौर के सांसद शंकर लालवानी, विधायक महेंद्र हार्डिया और बीजेपी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे भी मौजूद थे।

फैसला सामने आने के बाद विपक्षी पार्टियों ने किया था विरोध

इस संबंध में बताते चलें कि, बीते दिन बुधवार को जलकर, संपत्ति कर बढ़ाने व नया सीवरेज टैक्स लगाने का फैसला सामने आने के बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के साथ बीजेपी के नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया था। वहीं आज गुरूवार को भी कांग्रेस ने इसके खिलाफ जन जागरण अभियान की शुरुआत करते हुए जनता से बढ़ा हुआ टैक्स नहीं देने की अपील की, साथ ही जमकर विरोध भी किया। वहीं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने इसे तानाशाही भरा फैसला बताया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT