टाट पट्टी बाखल मामले में सख्त कार्रवाई
टाट पट्टी बाखल मामले में सख्त कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

टाट पट्टी बाखल मामले में सख्त कार्रवाई, अभिभाषक संघ ने किया विरोध

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर के टाटपट्टी बाखल मामले में नया मोड़ सामने आया है, जिसमें अभिभाषक संघ का कोई सदस्य आरोपियों की पैरवी नही करने की बात कहीं गई, साथ इस बारे में सर्वानुमति से निर्णय लिया गया है। इधर इस मामले के 13 आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

इंदौर अभिभाषक संघ इंदौर के अध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार व सचिव कपिल बिरथरे ने बताया कि, टाटपट्टी बाखल में जब कोरोना वायरस संक्रमित की जांच करने पहुँची डॉक्टर की टीम पर हमला कर उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर मारपीट की गई। यह जो घटना हुई है वो बहुत दुर्भावना पूर्ण है। मानवता को बचाने के लिए डॉक्टर दिन रात अपने परिवार व खाना पीने को छोड़ कर शहर की सुरक्षा कर रहे हैं।

इंदौर अभिभाषक संघ ने इस घटना का पुरजोर विरोध करते हुए सर्वानुमति से निर्णय लिया है। टाटपट्टी बाखल में डॉक्टर टीम पर हुए हमले के मामले में कोई भी अधिवक्ता पैरवी नही करेगा।इधर इस केस में कल 7 के बाद आज छह और आरोपी गिरफ्तार किए गए। उल्लेखनीय है कि कल पकड़े गए 7 में से 4 के विरुद्ध रासुका लगायी गई थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT