वाटर फॉल में डूबने से छात्र की मौत
वाटर फॉल में डूबने से छात्र की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

Indore News: दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था 12वीं का छात्र, वाटर फॉल में डूबने से हुई मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • एमपी से लगातार सामने आ रही डूबने से मौत की घटनाएं

  • अब इंदौर में वाटर फॉल में डूबने से स्टूडेंट की मौत

  • 12वीं का छात्र दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था

Indore News: भारी बारिश के बाद नदी तालाब और झरने उफान पर होने के बावजूद लोग अपनी जान को जोखिम में डालते हुए इन जगहों पर नहाने जा रहे है। ऐसे में डूब की चपेट में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। हाल ही में ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से सामने आया है।

पिकनिक बन गई काल...

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के इंदौर में 12वीं का छात्र दोस्‍तों के साथ पिकनिक मनाने गया था, यहां पिकनिक मनाने पहुंचे एक ग्रुप में शामिल 12वीं के छात्र की इंदौर के खुडै़ल थाना क्षेत्र की कम्पैल पुलिस चौकी इलाके में आने वाले वाटर फॉल में डूबने से मौत हो गई। खुड़ैल पुलिस के मुताबिक सुखलिया (हीरानगर) निवासी निखिल लश्करी दोस्त सिद्धार्थ यादव, ताहिर, विनीत और आदित्य के साथ पिकनिक मनाने आया था। ऐसे में छात्र की डूबने से मौत हो गई।

एमपी में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही हैं। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से एक दुखद घटना सामने आई थी यहां तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई थी। ये घटना हाथी पिपल्या गांव के तालाब में हुई। जानकारी के मुताबिक, तीनों बच्चे तालाब के समीप के एक निजी स्कूल में पढ़ते थे। तीनों स्कूल से आने के बाद तालाब में नहाने चले गए यहां गहरे पानी में फंस गए थे जिससे डूबने से उनकी मौत हो गई थी ।

बरसात के मौसम में प्रकृति के बीच चट्टानों के बीच से निकलते झरने क्या बच्चे क्या बड़े सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। इसीलिए अकसर लोग इन झरनों में नहाकर आनंद उठाने पिकनिक पर चले जाते हैं, मगर वे ये भूल जाते हैं कि ये जितने आकर्षक होते हैं, उतने खतरनाक भी! ऐसे में घूमने आने वाले पर्यटकों को जान का खतरा बना रहता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT