MLA रमेश को मंत्री नहीं बनाने पर भड़के समर्थक
MLA रमेश को मंत्री नहीं बनाने पर भड़के समर्थक Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

MLA रमेश को मंत्री नहीं बनाने पर भड़के समर्थक, किया आत्मदाह का प्रयास

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार किया गया है वही इस बीच शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर माहौल में आक्रोश ओर बयानबाजी और आरोप का दौर भी शुरू हो गया है, बता दें कि हाल में मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के नेता को शिवराज कैबिनेट में जगह नहीं मिलने पर अब समर्थकों का आक्रोश सामने आने लगा है।

जानिए पूरा मामला :

बता दें कि शिवराज मंत्रिमंडल में भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किये जाने पर आक्रोश का माहौल बन गया है इस आक्रोश में आत्‍मदाह का ताजा मामला इंदौर से सामने आया है, भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश मेंदोला को शिवराज की टीम में जगह नहीं मिलने पर इंदौर में संकट के बीच उनके समर्थक एक युवक ने आत्‍मदाह का प्रयास किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक :

इंदौर में अचानक एक युवक ने भाजपा कार्यालय के सामने सड़क पर नारेबाजी कर भाजपा और रमेश मेंदोला जिंदाबाद के नारे लगा र‍हा था तभी युवक ने आत्‍मदाह का प्रयास किया है युवक ने हाथ मे पेट्रोल से भरी केन खुद पर डाल ली। इस दौरान वह बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और तभी वहा मौजूद के कार्यकर्ताओं ने युवक को पकड़ा।

बता दें कि इस मे विधायक मेंदोला का दावा मजबूत था लेकिन उनके हाथ निराशा लगी है बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए कहा हैं कि हर बार विधायक रमेश मेंदोला को उपेक्षा झेलनी पड़ती है। वही बता दे कि शिवराज कैबिनेट के विस्‍तार में केवल महू की विधायक उषा ठाकुर को ही जगह मिल सकी है। बता दें कि, उषा ठाकुर ने तीन बार विधानसभा चुनाव अलग-अलग सीटों पर जीते हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT