रेल पटरी के बीच घायल युवक तड़पता रहा
रेल पटरी के बीच घायल युवक तड़पता रहा Raj Express
मध्य प्रदेश

Indore News: रेल पटरी के बीच घायल युवक तड़पता रहा, पुलिस कर्मी एम्बुलेंस का करते रहे इन्तजार

Ravi Verma

इंदौर। इसके अमानवीयता नहीं कहेंगे तो क्या कहेंगे? एक युवक ट्रेन (Train) की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल रेलवे पटरी के बीच तड़पता रहता है और पुलिस कर्मी (Police) तमाशबीन बने रहते है। उन्हें इन्तजार है कि, एम्बुलेंस (Ambulance) आयेंगी और घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया जाएंगा। इस बीच थानों की सीमा को लेकर भी पुलिस कर्मियों में बहस होती है। घटना स्थल पर मौजूद कुछ लोगो ने जब पुलिस कर्मियों से घायल युवक को अस्पताल पहुंचने पर जोर दिया तब बामुश्किल उसे अस्पताल (Hospital) पहुंचाया गया। खबर लिखे जाने तक घायल युवक जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है।

जानकारी के अनुसार, इंदौर रेलवे स्टेशन (Indore Railway Station) के पास राजकुमार ब्रिज के नीचे एक युवक ट्रेन से कट गया। ट्रेन से कटने के बावजूद भी युवक की सांसे चल रही थी। वह रेल पटरी (Rail Track) पर तड़प रहा था। मौजूद पुलिसकर्मियों के बीच पुलिस थानों की सीमा को लेकर मामला उलझा था। करीब एक घंटे की बहस के बाद कुछ लोग सामने आये जिन्होंने युवक को अस्पताल पहुंचाया।

घायल युवक को ठेले पर ले जाते हुए

एंबुलेंस का घंटों तक इंतजार करने के बाद लोगों ने मिलकर युवक को ठेले पर ले जाने लगे, क्यूंकि कई ऑटो वालों ने युवक को अस्पताल ले जाने से मन कर दिया था। उनका मानना था कि युवक के बहते खून से उसकी सीट खराब हो जाएगी। कुछ दूर की मशक्कत करने के बाद एक ऑटो वाले ने युवक की हालात को देखते हुए अस्पताल ले जाने के लिए हामी भरी। तब जाकर युवक को प्राथमिक उपचार मिला।

घायल युवक को ऑटो में पहुंचाया अस्पताल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT