बेवहज घूमने वालों को दी ये सजा
बेवहज घूमने वालों को दी ये सजा Social Media
मध्य प्रदेश

बेवजह घूमने वालों को दी ये सजा, धूप में लिखवाया- 'घर से बाहर नहीं निकलेंगे'

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के कई जिलों से दिन प्रतिदिन कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं, बता दें कि लोगों की लापरवाही से कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, लगातार सरकार और पुलिस प्रशासन लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील कर रहा है, लेकिन कुछ लोग खुलेआम बिना मास्क के घूम रहे हैं, ऐसे में अब इंदौर में लॉकडाउन तोड़ने पर सजा का नया तरीका निकाला है।

बेवजह घूमने वालों से लिखवाया- 'घर से बाहर नहीं निकलेंगे'

बता दें कि मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से निपटने के लिए पुलिस और प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी, इंदौर के खजराना पुलिस ने बेवजह घूमने वालों को न सिर्फ रोका बल्कि उनसे एक कागज पर यह लिखवाया कि घर से बाहर नहीं निकलेंगे और अब वे ऐसा नहीं करेंगे, बता दें कि जिन्होंने सही तरीके से लिखा उन्हें घर भेज दिया। खजराना चौराहे पर सुबह से ही पुलिस की एक टीम बेवजह घूमने वालों को रोककर उनसे पूछताछ कर रही है, इस दौरान जो लोग बिना काम के निकल रहे हैं। उनसे एक पेज पर यह लिखवाया जा रहा है कि हम अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकलेंगे।

खजराना चौराहे पर सुबह से ही पुलिस की टीम बेवजह घूमने वालों को रोककर उनसे पूछताछ कर रही है।
खजराना टीआई ने बताया-

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को खजराना चौराहा पर बैरिकेडिंग कर दी गई और बाहर घूमने वालों को पकड़ा, जो बगैर कारण घूमता पाया उसे डिवाडर की तरफ खड़ा किया गया, वहीं एक पेज दिया और उस पर लिखवाया कि मैं अनावश्यक बाहर नहीं निकलूंगा और जनता कर्फ्यू का पालन करूंगा, टीआई के मुताबिक धूप में खड़े रहने से इम्यूनिटी भी बढ़ेगी और सजा भी मिलेगी।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में फिर से कोरोना तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है, इसका सबसे ज्यादा असर राजधानी भोपाल, इंदौर और जबलपुर में दिख रहा है, बता दें कि कोरोना संक्रमण बढ़ने की सबसे बड़ी वजह लोगों द्वारा बरती जा रही लापरवाही ही है। प्रदेश में बढ़ते कोरोना संकट के बीच लोगों द्वारा नियमों के उल्लंघन करने और लापरवाही बरतने की खबरें तेजी से सामने आ रही है, लोग बेवजह घूमकर जनता कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT