आज सड़क पर उतरे मंत्री तुलसी सिलावट
आज सड़क पर उतरे मंत्री तुलसी सिलावट Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर: आज सड़क पर उतरे मंत्री तुलसी सिलावट, जनता से हाथ जोड़कर की ये अपील

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में घातक कोरोना वायरस मरीजों की तादाद में तेजी इजाफा हो रहा है, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई जिलों में संपूर्ण लॉकडाउन भी लगाया गया है, तो भी स्थिति में सुधार नहीं हो पा रहा है। बता दें कि सीएम शिवराज ने 19 अप्रैल को प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि- हम संकल्प लें कि स्वयं ही जनता कर्फ्यू लगाएंगे, सावधानी का पालन करेंगे, तो भी लोग जनता कर्फ्यू के नियम का पालन नहीं कर रहे है, इस बीच मंत्री सिलावट ने हाथ जोड़कर लोगों से घरों में रहने की अपील की।

मंत्री सिलावट ने कोरोना कर्फ्यू का पालन करने की अपील की :

बता दें कि इंदौर शहर में लोग जनता कर्फ्यू का पालन नहीं कर रहे हैं इस बीच मंत्री तुलसी राम सिलावट ने सड़क पर उतरे, रीगल चौराहे पर पहुंचकर मंत्री तुलसी राम सिलावट ने हाथ जोड़कर लोगों से निवेदन किया कि वे बिना काम घर से नहीं निकलें, 30 अप्रैल तक जनता कर्फ्यू का पालन करें।

इस बार यह वायरस बहुत घातक है, पहले यह 10 फीसदी की रफ्तार से बढ़ रहा था, लेकिन अब यह इसकी गति लाख गुना हो गई है। ग्रामीण इलाकों में भी यह काफी तेजी से फैल रहा है।
मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा-

मंत्री सिलावट ने पुलिसकर्मियों को दिया धन्यवाद

वही मंत्री तुलसी राम सिलावट ने कहा कि अपनी जान जोखिम में डालकर, कोरोना से जंग लड़ रहे पुलिसकर्मियों को आज शहर के विभिन्न चौराहे पर जाकर धन्यवाद दिया, कहा कि मेरी जनता से भी अपील है कि इन कोरोना वॉरियर्स की सेवा और समर्पण का सम्मान करें एवं जनता कर्फ्यू की गाईडलाइन का पालन कर सहयोग करें।

आपको बताते चलें कि MP में वैश्विक महामारी की दूसरी लहर ने जहां चिंता बढ़ा दी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में सरकार और प्रशासन सख्त कदम उठा रही है इस बीच ही अब इंदौर शहर में कोरोना कर्फ्यू के नियम तोड़ने वालों को पूरी रात अस्थाई जेल में बिताना होगी, यह सख्त नियम की जानकारी जिला कलेक्टर ने दी। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- कोरोना कर्फ्यू को लेकर सख्त हुए नियम

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT